Site icon www.4Pillar.news

साड़ी और सलवार कमीज पहनकर पोर्न स्टार शिल्पा शेट्टी ने बनाए ऐसे वीडियो, एडल्ट साइट पर खूब हो रहे हैं वायरल

साड़ी और सलवार कमीज पहनकर पोर्न स्टार शिल्पा शेट्टी ने बनाए ऐसे वीडियो, एडल्ट साइट पर खूब हो रहे हैं वायरल

शिल्पा शेट्टी एक पोर्न स्टार है। वह अपने वीडियो विदेशी पोर्न साइट पर अपलोड कर पैसे कमाती है। फिल्हाल वह अमेरिका में रह रही है और अपने भारतीय फैन के लिए इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करती है।

ओनलीफैंस नाम की अडल्ट साइट पर वीडियो अपलोड कर लोग पैसे कमाते हैं। यह साइट विदेशों में बहुत मशहूर है। इस साइट पर अकाउंट बनाकर सब्स्क्राइब करना होता है। सब्सक्रिप्शन से कमाई होती है। दूसरे शब्दों में कहें तो लोग वीडियो देखने के लिए पैसे खर्च करते हैं और कंटेंट क्रियेटर को उसका फायदा होता है। काफी लोग इस साइट के जरिए करोड़ों रुपए कमा चुके हैं। अब एक भारतीय लड़की ने इस प्लेटफार्म पर हंगामा मचा रखा है।

शिल्पा शेट्टी नाम से बने अकाउंट ने ओनलीफैंस नाम की साइट पर हंगामा मचा रखा है। शिल्पा इस प्लेटफार्म पर अपने अडल्ट वीडियो शेयर करती है। पोर्न स्टार ज्यादातर भारतीय कपड़ों, जैसे सलवार कमीज और साड़ी में ही वीडियो अपलोड करती है। एक तरफ काफी भारतीय लोग शिल्पा के वीडियो के लेकर आक्रोश में हैं। वहीं, विदेशी लोग उसके वीडियो को बहुत पसंद करते हैं।

कौन है शिल्पा शेट्टी ?

शिल्पा शेट्टी एक अडल्ट कंटेंट क्रियेटर है। 25 वर्षीय लड़की अपने उत्तेजक वीडियो साइट पर डालती है। शेट्टी अपने वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती है। उसके इंस्टाग्राम पर 8.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम के बायो में बुरी भारतीय मेंशन किया हुआ है। भारतीय मूल की शिल्पा शेट्टी फिल्हाल अमेरिका के न्यूयॉर्क में रह रही है और वहीँ से अपने वीडियो शेयर करती रहती है।

कंटेंट क्रियेटर शिल्पा शेट्टी ने डेली स्टार को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि लोगों के नेगेटिव कमेंट्स से उसको कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह अपने तरीके से काम करती है। वह खुद अपने वीडियो बनाती है और सोशल मीडिया साइट्स पर अपलोड करती है। शिल्पा ओनलीफैंस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मॉडल्स में से एक है।

Exit mobile version