Site icon www.4Pillar.news

श्रद्धा कपूर ने नए लुक में शेयर की तस्वीरें, छोटे बालों में बेहद क्यूट दिखी एक्ट्रेस 

श्रद्धा कपूर ने नए लुक में शेयर की तस्वीरें, छोटे बालों में बेहद क्यूट दिखी एक्ट्रेस

श्रद्धा कपूर की हाल ही में कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस छोटे बालों में बेहद क्यूट नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी क्यूटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में श्रद्धा ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वे फैंस को अपने नया हेयरस्टाइल दिखाते हुए नजर आ रही है।

छोटे बालों में बेहद क्यूट दिखी श्रद्धा कपूर

दरअसल श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस शार्ट हेयर लुक में नजर आ रही  है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपने लंबे बालों को कटवाकर बेहद छोटा करा लिया है। श्रद्धा कपूर ने जो तस्वीरें शेयर की है इसमें वे कैजुअल वियर और अपने शार्ट हेयर लुक के साथ काफी क्यूट दिख रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, दिल छोटा मत करो, बाल करो।’

यह भी पढ़े: नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर का क्यूट वीडियो हुआ वायरल ,आप भी देखें

वहीं श्रद्धा कपूर की इन तस्वीरों पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। फैंस को श्रद्धा का ये नया लुक खूब पसंद आ रहा है। कमेंट सेक्शन में फैंस क्यूट और बयूटीफुल लिखते हुए उनकी खूब तारीफ कर रहे है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

बात करें श्रद्धा कपूर की प्रोफेशनल लाइफ कि तो पिछली बार वे रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आई थी। वहीं अब श्रद्धा जल्द ही राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी के  साथ फिल्म ‘स्त्री 2’ में  आएंगी। इसके अलावा उनके पास ‘नागिन’ और ‘चालबाज इन लंदन’ फ़िल्में भी है।

यह भी पढ़े: श्रद्धा कपूर के बर्थडे पर भाई सिद्धांत कपूर ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, पिता शक्ति कपूर ने यूं लुटाया बेटी पर प्यार 

Exit mobile version