Site icon www.4pillar.news

Sidharth Malhotra : शूटिंग से ब्रेक लेकर क्रिकेट खेलते नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, वीडियो देख फैंस ने की ये डिमांड 

Sidharth Malhotra : शूटिंग से ब्रेक लेकर क्रिकेट खेलते नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, वीडियो देख फैंस ने की ये डिमांड

Sidharth Malhotra : इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा को फिल्म के सेट पर क्रिकेट खेलते हुए देखा जा सकता है। वहीं वीडियो को देख फैंस उनसे ….

आज 29 अगस्त को राष्ट्रीय खेल दिवस मनाया जा रहा है। इस खास अवसर पर बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपना एक थ्रोबैक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस वीडियो में एक्टर को फिल्म सेट पर शूट से ब्रेक के दौरान क्रिकेट खेलते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में एक्टर फवाद खान भी उनके साथ नजर आ रहे है। वहीं इस पोस्ट के साथ अभिनेता ने बताया कि कैसे स्पोर्ट्स उनके जीवन का एक बड़ा हिस्सा रहा है।

क्रिकेट खेलते दिखे Sidharth Malhotra

सामने आए वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म सेट पर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे है। वहीं वीडियो में वे आगे बताते है कि उनकी टीम ने काफी अच्छा खेला है। वहीं सीड की ये बात सुनते ही फवाद हंसना शुरू कर देते है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, “दिल्ली की गलियों से लेकर फिल्मों के सेट तक, क्रिकेट के लिए मेरा प्यार हमेशा बरकरार रहा है। खेल हमेशा से मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा रहे है- बास्केटबॉल, क्लब लेवल रग्बी, फुटबॉल और गली क्रिकेट। आज जो मैं हूँ, खेल ने उसे आकर देने में मेरी मदद की है और मेरी मानसिक और शारीरिक शक्ति का निर्माण किया है। अब शूटिंग ब्रेक क्रिकेट खेलने का एक बहाना मात्र है।”

फैंस ने की ये मांग

वहीं सिद्धार्थ को क्रिकेट खेलते देख फैंस ने उनसे एक बड़ी डिमांड कर दी है। दरअसल फैंस उन्हें जल्द ही किसी स्पोर्ट्स बायोपिक में देखना चाहते है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘युवराज सिंह की बायोपिक के लिए आप बिलकुल परफेक्ट है।’

Exit mobile version