Sonnalli Seygall : माँ बनने वाली है एक्ट्रेस सोनाली सहगल, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीरें 

Sonnalli Seygall : ‘प्यार का पंचनामा’ फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल जल्द ही माँ बनने वाली है। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) जल्द ही माँ बनने वाली है। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने बताया कि उनका बेबी कब इस दुनिया में आने वाला है।

माँ बनने वाली है Sonnalli Seygall

सोनाली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में उनके साथ उनके पति और पेट डॉग भी नजर आ रहा है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस चिप्स खाते हुए नजर आ रही है, वहीं इस दौरान उनका क्यूट बेबी बंप भी साफ देखा जा सकता है। इस दौरान उनके पति हाथ में बच्चे की दूध की बोतल लिए नजर आ रहे है। वहीं दूसरी तस्वीर में वे अपने पेट डॉग के साथ बुक पढ़ते नजर आ रही है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “बीयर की बोतलों से लेकर बच्चे की बोतलों तक, आशीष की जिंदगी बदलने वाली है। मेरे लिए कुछ चीजें वैसी ही रहने वाली है, जहां पहले मैं एक के लिए खा रही थी अब मैं 2 के लिए खा रही हूँ। इसी बीच शमशेर एक अच्छा बड़ा भाई कैसे बने इसके बारे में नोट्स ले रहा है। बहुत खुश और आभारी हूँ। हमें अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें। दिसंबर 2024”

पिछले साल हुई थी शादी

बता दे कि सोनाली ने पिछले साल बिजनेसमैन आशीष सजनानी के साथ शादी की थी। इसी साल जून में दोनों ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *