Site icon www.4Pillar.news

Anil Kapoor Birthday: अनिल कपूर के बर्थडे पर बेटी सोनम कपूर ने शेयर की खबसूरत तस्वीरें, लिखा-‘आपके जैसा कोई नहीं डैड’

Anil Kapoor Birthday: अनिल कपूर के बर्थडे पर बेटी सोनम कपूर ने शेयर की खबसूरत तस्वीरें, लिखा-'आपके जैसा कोई नहीं डैड'

Anil Kapoor Birthday: अनिल कपूर आज अपना 67वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। अनिल के बर्थडे पर उनकी बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें विश किया है।

Anil Kapoor Birthday: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर आज 24 दिसंबर को अपना 67वां बर्थडे मना रहे है। इस खास मौके पर उनके फैंस और चाहने वाले उन्हें बधाइयाँ दे रहे है। वहीं अनिल की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। इन तस्वीरों के साथ सोनम ने अपने डैड के लिए एक खास नोट भी लिखा है।

सोनम कपूर ने पिता Anil Kapoor के Birthday पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

दरअसल हाल ही में सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में से कुछ तस्वीरें उनके बचपन के दौरान की है जबकि कुछ अभी की है। पहली तस्वीर में अनिल कपूर अपनी नन्ही सी सोनम को देखकर मुस्कुराते नजर आ रहे है। दूसरी तस्वीर में अनिल अपने नाती वायु आहूजा को प्यार से निहार रहे है। तीसरी तस्वीर में उन्हें अपने नाती के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। चौथी तस्वीर में उन्होंने अपने नन्ही सी बेटी सोनम को गोद में उठाया हुआ है।

पांचवी तस्वीर में अनिल की छोटी बेटी रिया कपूर केक कट करते नजर आ रही है जबकि अनिल और सोनम को भी इस दौरान उनके साथ देखा जा सकता है। अगली तस्वीर में भी अनिल कपूर को अपनी दोनों बेटियों के साथ देखा जा सकता है। इस दौरान रिया जहां वाइट कलर तो सोनम रेड कलर का लहंगा पहने काफी खूबसूरत लग रही है।

सोनम ने पिता के लिए लिखा ये खास नोट

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे डैड। दुनिया आपको एक एवरग्रीन सुपरस्टार के रूप में जानती है,जिनकी कभी उम्र नहीं बढ़ती। हमारी इंडस्ट्री आपको पिछले चार दशकों से सबसे सुसंगत, मेहनती और टैलेंटेड एक्टर के रूप में जानती है। लेकिन अपने परिवार के लिए आप सबसे अच्छे पति, पिता और दादा हो जो खुलेपन, मेहनत, आभार और प्यार का उदाहरण पेश करते है। आपके जैसा कोई नहीं, आप सचमुच पूरी दुनिया में सबसे अच्छे हो।’

Exit mobile version