सोनीपत:रीया वर्मा केस,डीएसपी ने दिया तुरंत कार्यवाही का आश्वासन

डीएसपी रविन्द्र ने रिया वर्मा धमकी मामले में रिया वर्मा से शिकायत दिलवाने की बात कही व तुरन्त कार्यवाही का आश्वासन द

सोनीपत :आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने कहा ,पुलिस की मिलीभगत से शहर में फल फूल रहा है सट्टेबाजी का अवैध धंधा। रिया वर्मा को धमकी देने वालों को मिली हुई है पुलिस की मदद। पुलिस की नाक के नीचे चल रहा है सट्टेबाजी का अवैध धंधा। पुलिस के कई कर्मचारी कमा रहे हैं पैसे।

रिया वर्मा धमकी मामले में किशोर ने कहा कि भर्ष्ट पुलिस कर्मचारी और अधिकारी सट्टेबाजों से मिले हुए हैं। ऐसे में कोई आम आदमी कैसे इनकी शिकायत करेगा ? रिया तो एक मासूम लड़की है। ऐसे भर्ष्ट पुलिस कर्मचारियों और अधिकारीयों के खिलाफ ठोस कार्यवाही होनी चाहिए। तभी कोई इनकी शिकायत करने की हिम्मत करेगा।

विमल किशोर ने डीएसपी रवींद्र के सामने तीन उदाहरण दिए। असिस्टैंट सब इंस्पेक्टर सिकंदर सट्टेबाजों से पैसे लेकर उन्हें छोड़ देता है। इस मामले में,एएसआई सिकन्दर जो कि सट्टेबाजो से पैसे लेकर छोड देता उसके फोन से सट्टेबाज के फोन पर पैसो के लेनदेन की रिकार्डिंग सहित शिकायत के बावजूद कुछ दिन सस्पैंड होने के अलावा कोई कार्यवाही नही होती है बल्कि शिकायतकर्ता विमल किशोर को धमकियां मिलती हैं और हमले होते है।

दूसरे मामले में सब इंस्पेक्टर रिषीकान्त का सट्टेबाजो के साथ सांठगांठ होने व सट्टा खेलने खिलवाने का पर्चा दर्ज होने के बीस दिन बाद बहाल कर ट्रांसफर के अलावा कोई कार्यवाही नही हुई।

तीसरा मामला 7 फरवरी 2018 का है। सट्टेबाजों जुआरियों के यहां छापा लगवाया था छापे से पहले पुलिस ने ही सूचना लीक कर दी और पुलिस ने छापा लगाने वाले का नाम यानी मेरा पता बता दिया और सट्टेबाज जुआरी मेरे पास आ गए थे। ऐसा विमल किशोर ने बताया।

विमल किशोर ने डीएसपी सोनीपत रवींद्र से सवाल करते हुए पूछा कि ऐसे में जनता कैसे पुलिस पर विश्वास करेगी ?जिसके जवाब में डीएसपी ने आश्वासन देते हुए कहा,शहर में जहां भी गलत काम हो रहे हैं,आप हमें बताएं,हम तुरंत कार्यवाही करेंगे।

Comments

Translate »