Video: सोनू सूद और निधि अग्रवाल का Saath Kya Nibhaoge गाना हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और एक्ट्रेस निधि अग्रवाल का साथ क्या निभाओगे गाना रिलीज हो गया है। फैंस इस गाने के रिलीज का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो अब खत्म हो गया है।

फराह खान और सोनू सूद के निर्देशन में बना गाना ‘साथ क्या निभाओगे रिलीज हो गया है। गाने में दोनों अभिनेताओं की कैमिस्ट्री देखने लायक है।
यह गाना पंजाब में शूट किया गया है। शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि गाने की पृष्भूमि में पंजाब की धरती और परिधान नजर आ रहा है।

बता दें कुछ दिन पहले साथ क्या निभाओगे गाने का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। हाल ही में साथ क्या निभाओगी गाने का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” साल के सबसे बेहतरीन गाने को देखने के लिए तैयार हो जाइए। साथ क्या निभाओगे का टीजर आउट हो गया है। गाना 9 अगस्त को रिलीज होगा। “

साथ क्या निभाओगे गाने के टीजर को देसी म्यूजिक फैक्ट्री यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया। आखिकार अब सोनू सूद के चाहने वालों का इंतजार खत्म हो गया है और गाने के रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। 

देखें वीडियो

90 की दशक में बने गाने ‘साथ क्या निभाओगी को सोनू सूद और निधि अग्रवाल पर रिक्रिएट किया गया है। गाने के नए वर्जन में दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक है। सोनू सूद के साथ निधि अग्रवाल ने भी शानदार अभिनय किया है। साथ क्या निभाओगे गाना रिलीज होते हो सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। दर्शकों को यह गाना बहुत पसंद आ रहा है।

वर्क फ्रंट 

वहीँ बात करें सोनू सूद के के बारे में तो उन्होंने तमिल ,तेलुगु और बॉलीवुड मूवीज में ज्यादातर खलनायक का किरदार निभाया है। लेकिन रियल लाइफ में सोनू सूद ने रियल हीरो की भूमिका निभाई है। सोनू सूद ने कोरोना वायरस महामारी के दौर में गरीब और जरूरतमंदों को खूब मदद की है। उन्होंने COVID 19 महामारी के कारण लगे लॉकडाउन में कई हजार प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में मदद की। इतना ही नहीं सोनू सूद ने कोरोना मरीजों के लिए मुफ्त दवाइयां और ऑक्सीजन सिलेंडर भी मुहैया कराए।

Comments

Translate »