आमिर खान की टीम पर लगा था “लाल सिंह चड्डा” की शूटिंग के दौरान लद्दाख में गंदगी फैलाने का आरोप, प्रोडक्शन हाउस ने दी अब ये सफाई

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया गया है ।जिसमे शूटिंग के दौरान लद्दाख में गंदगी फैलाने वाले सभी आरोपों को गलत बताया गया है।

अभी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे आमिर खान की टीम पर फिल्म ”लाल सिंह चड्डा” की शूटिंग के दौरान लद्दाख में गंदगी फैलाने के आरोप लगे थे।

अब इन सब आरोपों को आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा नकारा गया है। प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान जारी किया है। जिसमे लिखा है कि, “AKP यानी  आमिर खान प्रोडक्शन हाउस यह स्पस्ट करना चाहता है कि कंपनी के रूप में हम अपने शूटिंग के स्थानों पर और उसके आसपास की सफाई लिए सख्त प्रोटोकॉल का पालन करते है।

बयान में आगे लिखा गया है कि, “हमारे पास एक टीम है जो यह सुनिश्चित करती है कि स्थान को हमेशा कचरा मुक्त रखा जाए। दिन के अंत में एक बार फिर से जगह की जाँच की जाती है। आखिर में हम यह सुनिश्चित करते हैं कि जब हम किसी जगह से जाते है,तो उस जगह को उतनी ही साफ-सुथरी छोड़े जितनी की वो हमे मिली थी।

“हमारा मानना है कि हमारे ऊपर शूटिंग की जगह को साफ न रखने के आरोप लगे है। हम ऐसे सभी आरोपों का खंडन करते हैं। अगर स्थानीय अधिकारी जांच करना चाहे तो वे भी स्वयं जाँचकर सकते है।”  प्रोडक्शन हाउस ने कहा ।

इस प्रकार आमीर खान की टीम ने शूटिंग के दौरान लद्दाख में गंदगी फैलाने वाले सभी आरोपों का खण्डन किया  है।

Comments

Translate »