सोनू सूद ने चंडीगढ़ सरकारी स्कूल के छात्रों को ऑनलाइन क्लास के लिए 200 स्मार्टफोन गिफ्ट किए

1
सोनू सूद ने चंडीगढ़ सरकारी स्कूल के छात्रों को ऑनलाइन क्लास के लिए 200 स्मार्टफोन गिफ्ट किए

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना वायरस महामारी के बीच चंडीगढ़ सरकारी स्कूल के छात्रों को ऑनलाइन क्लास के लिए 200 स्मार्टफोन दान किए हैं।

कोरोना यौद्धा  सोनू सूद

कोरोनावायरस महामारी के दौरान देश भर में लगे लॉकडाउन के दौरान फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने कई हजार प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में मदद की। इस दौरान,सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों के रहने और खाने पीने का भी इंतजाम किया। अब सोनू सूद ने चंडीगढ़ के सरकारी स्कूल के छात्रों को 200 स्मर्टफ़ोन डोनेट किए हैं।

सोनू सूद ने एक सरकारी कॉलेज में 9वीं कक्षा से 12 कक्षा तक के छात्रों को ऑनलाइन क्लास के लिए 200 स्मार्टफोन दान किए हैं। उन्होंने छात्रों को कठिन अध्ययन कर महान ऊंचाइयों को छूने के लिए प्रोहत्साहित किया। जिसके लिए अभिनेता ने छात्रों के साथ वीडियो कॉल कर बात की।

इस बात की जानकारी केटो (Ketto) ने एक ट्वीट कर दी है। केटो के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया सहित काफी लोगों ने सोनू सूद की तारीफ की। नेहा धूपिया ने अभिनेता के इस सरहानीय कदम का ट्विटर पर ताली बजाकर स्वागत किया।

सुपरमैन

गरीबों और जरुरतमंदो के मसीहा बने सोनू सूद के इस काम की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। ट्विटर पर कोई उन्हें रियल लाइफ हीरो कह रहा है तो कोई सुपरमैन बता रहा है। एक ट्विटर यूजर ने तो कंगना रनौत तक को भी नसीहत दे डाली। सुमन चौधरी नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा ,” कंगना रनौत सोनू सूद से कुछ सीखो कि कैसे काम शब्दों से ज्यादा बोलता है। ”

https://twitter.com/roastmaster_14/status/1308303484303806473

बता दें,COVID महामारी के दौर में सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद करने के अलावा किसानों और जरूरतमंद बेरोजगार लोगों की भी मदद की है। उनका ये अभियान लगातार जारी है।

कुछ ही देर पहले सोनू सूद को ट्वीटर पर अंजलि ताज नाम की एक कॉलेज छात्रा ने सोनू सूद को एक गरीब बच्चे को फोन देने की गुहार लगाई थी ,जिसका जवाब सोनू सूद ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिया और मोबाइल फोन देने का वादा किया।

रियल नायक सोनू सूद ने अंजलि के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा ,” हैपी को अपना फोन तभी मिलेगा जब वह मेरे साथ पॉपकॉर्न के साथ ट्रीट करने का वादा करेगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here