सोनू सूद ने लांच की ‘खुद कमाओ घर चलाओ’ योजना

1
सोनू सूद ने लांच की 'खुद कमाओ घर चलाओ' योजना
सोनू सूद

कोरोनावायरस काल में लगे लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की मदद करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने ‘खुद कमाओ घर चलाओ’ योजना लांच की है।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना वायरस महामारी के दौर में घोषित लॉकडाउन के दौरान लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में मदद की है। इसके अलावा अभिनेता ने विदेशों में फसे छात्रों को भारत वापस लाने भी मदद की है। सोनू सूद ,कोरोना काल में छात्रों और जरुरतमंदो की खूब मदद कर रहे हैं।

सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों और बेरोजगार युवाओं के लिए 15 अगस्त 2020 के दिन ‘प्रवासी रोजगार’ योजना का आरंभ किया था। इस योजना के तहत एक वेब पोर्टल बनाया गया,जिसपर पंजीकरण कर,जरूरतमंद रोजगार पा सकते हैं। 13 दिसंबर 2020 रविवार के दिन सोनू सूद ने एक और स्वरोजगार योजना लांच की है। जिसके बार में उन्होंने जानकारी देते हुए ट्वीटर पर लिखा।

अभिनेता सोनू सूद ने नई स्कीम ‘खुद कमाओ,घर चलाओ’ के बारे में ट्विटर जानकारी देते हुए लिखा,” आज एक छोटा कदम,कल एक बड़ी छलांग के लिए। छोटे व्यवसाय को शुरू करने के लिए मुफ्त ई-रिक्शा प्रदान करके, लोगों को आत्मनिर्भर बनने के लिए और सशक्त बनाने का एक छोटा सा प्रयास।” सोनू सूद इस योजना के तहत जरूरतमंदों को घर का खर्च चलाने के लिए मुफ्त ई-रिक्शा दे रहे हैं। बता दें,सोनू सूद द्वारा जारी की गई किसी भी योजना की एवज में पैसे नहीं लिए जाते हैं। जालसाजों से सावधान रहें।

अगर आप भी इस योजना का लाभ उठाना चाहते हैं तो ऊपर ट्वीट के साथ दिए गए लिंक पर क्लिक कर, फॉर्म भर सकते हैं।ये श्याम स्टील इंडिया और सोनू सूद का साझा प्रयास है।

1 COMMENT

  1. इसका process क्या है | इसके बारे में अधिक जानकारी चाहिए था | मेरा whatsapp no. -7061757046 है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here