Site icon www.4Pillar.news

सोनू सूद ने कहा-सहानुभूति से पेट भरते तो कभी कोई भूखा नहीं सोता, फैन बोला ये बात आप मोदी को क्यों नहीं समझाते

कोरोनावायरस महामारी के दौर में गरीबों और जरूरतमंद लोगों की दिल खोलकर निस्वार्थ मदद करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

कोरोनावायरस महामारी के दौर में गरीबों और जरूरतमंद लोगों की दिल खोलकर निस्वार्थ मदद करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

सोनू सूद ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक बहुत ही सारगर्भित ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने झूठी सहानुभूति जताने वाले लोगों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रियल हीरो सोनू सूद का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा। लोग उनके ट्वीट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने तो सोनू सूद को ये नसीहत पीएम मोदी को देने के लिए कहा है।

दरअसल,सोनू सूद ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर लिखा ,” सहानुभूति से पेट भरते … तो कभी कोई भूखा नहीं सोता। ” सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोगों ने अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दी है। इसी कड़ी में हंसराज मीणा नाम के एक सोशल एक्टिविस्ट ने सोनू सूद के ट्वीट के रिप्लाई में लिखा ,” ये बात आप मोदी जी को क्यों नहीं समझाते ?” हंसराज मीणा के रिप्लाई को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

सोनू सूद के ट्वीट पर लोग ‘सही कहा.’ बहुत अच्छा ,सोनू सूद की बड़ी सोच ,सत्य और ‘यह भारत का कड़वा सच है’ जैसे कमेंट कर रहे हैं। अभिनेता के ट्वीट को धड़ाधड़ रीट्वीट किया जा रहा है। ये भी पढ़ें : सोनू सूद ने मदद चाहने वालों से क्षमा मांगी,जानिए क्या है मामला

बता दें, सोनू सूद ने कोरोना वायरस महामारी के समय में लगे लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को उनके घर वापिस भेजने में मदद की है। सोनू सूद ने विदेशों से भारतीय छात्रों को वापिस स्वदेश लौटने में मदद की है। बॉलीवुड अभिनेता अब तक लाखों लोगों की अलग अलग तरह से मदद कर चुके हैं। उनका ये अभियान अब भी जारी है।

Exit mobile version