Site icon www.4Pillar.news

सौरव गांगुली ने किया पाकिस्तान को बेनकाब, बताया विश्व कप 2023 न जीत पाने का कारण

सौरव गांगुली ने किया पाकिस्तान को बेनकाब, बताया विश्व कप 2023 न जीत पाने का कारण

BCCI के पूर्व चेयरमैन Sourav Ganguly ने दावा करते हुए कहा कि पाकिस्तान World Cup 2023 में वापसी नहीं कर पाएगा। कहा-पाकिस्तान की टीम दबाव में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाती है।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कहा कि भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान का उबरना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की टीम दबाव में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाती है। इसलिए पाकिस्तान का विश्व कप में वापसी करना मुश्किल होगा। दादा ने शानदार प्रदर्शन के लिए भारतीय टीम की तारीफ की है।

भारत बनाम पाकिस्तान मैच इस वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को बुरी तरह से हरा दिया। हालांकि, मैच के शुरू में पाकिस्तानी टीम की लय अच्छी दिख रही थी लेकिन बाबर आजम के आउट होते ही टीम लड़खड़ा गई। भारत ने आसानी से मैच जीत लिया।

सौरव गांगुली ने टाइम्स नाउ से बातचीत करते हुए कहा,” हमारे समय में पाकिस्तान की टीम अलग हुआ करती थी। उस समय पाकिस्तान की टीम ऐसी नहीं थी। टीम बल्लेबाजी के समय दबाव में नहीं आती थी। ” बता दें, पाकिस्तान की टीम ने वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत जीत के साथ की थी। पाकिस्तान ने पहले मैच में नीदरलैंड को हराया और दूसरे मैच में श्रीलंका को हराया। लेकिन भारत के खिलाफ खेलते हुए टीम बुरी तरह से हारी।

टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली का मानना है ,” ऐसी बल्लेबाजी के साथ पाकिस्तान का टीम वर्ल्ड कप में वापसी करना मुश्किल है। गांगुली ने पाकिस्तान के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा की 86 रन की पारी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा,” पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली। भारतीय टीम का सभी फिल्ड में अच्छा प्रदर्शन रहा। टीम इंडिया , गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग में दमदार है। ” इस तरह सौरव गांगुली ने टीम इंडिया की तारीफ करते हुए पाकिस्तान का विश्व कप में वापसी करना मुश्किल बताया।

Exit mobile version