Site icon www.4Pillar.news

सौरव गांगुली का महंगा मोबाइल फोन हुआ चोरी, इतनी है कीमत

सौरव गांगुली का महंगा मोबाइल फोन हुआ चोरी, इतनी है कीमत

Sourav Ganguly news : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का महंगा मोबाइल फोन घर से चोरी हो गया है। गांगुली ने अपने फोन के चोरी होने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली का मोबाइल फोन पिछले महीने घर से चोरी हो गया है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने अपने मोबाइल फोन के चोरी होने की शिकायत कोलकाता के ठाकुरपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। उनके मोबाइल फोन की कीमत 1 लाख 60 हजार रुपए बताई जा रही है। गांगुली के मोबाइल फोन में कई ईमेल अकाउंट और बैंक से जुड़ा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, गांगुली का फोन उनके घर से चोरी हुआ है। दादा के घर पर पेंटिंग का काम चल रहा है, ऐसे में पुलिस वहां पर पेंटिंग करने वाले मजदूरों से पूछताछ कर सकती है।

फोन गुम होने से दुखी हैं सौरव गांगुली

एचटी बांग्ला की रिपोर्ट के अनुसार, सौरव गांगुली ने अपनी शिकायत में पुलिस से मोबाइल फोन ढूंढ़ने का अनुरोध किया है। उन्होंने पुलिस को अनुरोध करते हुए लिखा,” मेरा मोबाइल फोन घर से चोरी हुआ है। मैंने अपने मोबाइल को आखिरी बार 19 जनवरी को सुबह 11:30 बजे देखा था। उसके बाद मैंने अपना फोन ढूंढ़ने की काफी कोशिश की। मोबाइल खोने से बहुत दुखी हूं, क्योंकि उसमें व्यक्तिगत जानकारियां, बैंक अकाउंट डिटेल है। मैं मोबाइल फोन को ढूंढ़ने के लिए उचित कार्रवाई का अनुरोध करता हूं। ”

गांगुली का बेहाला स्थित आवास

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मोबाइल फोन उनके बेहाला स्थित आवास से चोरी हुआ है। उनके घर पर पेंटिंग का काम चल रहा है। वहां मजदूर काम कर रहे हैं। ऐसे में सौरव गांगुली ने अपना मोबाइल फोन ढूंढ़ने के लिए पुलिस की मदद मांगी है। सूत्रों के अनुसार, पुलिस सौरव गांगुली के घर पर पेंटिंग का काम करने वाले मजदूरों से फोन के सिलसिले में पूछताछ कर सकती है।

Exit mobile version