Site icon www.4Pillar.news

सौरव गांगुली की बढ़ाई गई सुरक्षा, अब Z+ के घेरे में रहेंगे दादा

सौरव गांगुली की बढ़ाई गई सुरक्षा, अब Z+ के घेरे में रहेंगे दादा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पूर्व चेयरमैन सौरव गांगुली का सुरक्षा चक्र बढ़ा दिया गया है। पहले उन्हें Y स्तर की सिक्योरिटी मिली हुई थी। जिसे बढ़ाकर Z+ कर दिया गया है।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पहले उन्हें वाई स्तर की सिक्योरिटी मिली हुई थी जिसे बढ़ाकर जेड प्लस कर दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार पूर्व कप्तान ने अपनी सुरक्षा बढ़ाने के लिए कोई अनुरोध नहीं किया था। सीएम ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल सरकार ने खुद मामले का संज्ञान लेते हुए सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने का फैसला लिया है। अभी तक यह स्पष्ट नही हुआ है कि क्या गांगुली की सुरक्षा को कोई खतरा तो नहीं है।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा,दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती

बता दें, सौरव गांगुली इस समय इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ जुड़े हुए हैं। वो दिल्ली टीम क्रिकेट के निदेशक पद का कार्यभार संभाल रहे हैं। हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स पहले ही प्ले ऑफ़ की रेस से बाहर हो चुकी है। टीम का पंजाब किंग्स के साथ आखिरी मैच होना है।

टीम इंडिया से पाकिस्तान की हार के बाद पीटीआई नेता चौधरी फवाद हुसैन ने पाक सरकार को बताया मनहूस, कहा टीम की कोई गलती नहीं

सौरव गांगुली पहले पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी के काफी करीबी माने जाते थे। बीजेपी की तरफ से गांगुली को पार्टी में शामिल होने का ऑफर भी दिया गया था। ये बात उस समय की है जब पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव होने थे और सौरव गांगुली को हार्ट अटैक भी आया था। उन्हें इलाज के लिए कोलकाता के एक नामी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद सौरव सौरव गांगुली को BCCI के चेयरमैन पद से हटना पड़ा था।

Exit mobile version