एक फ़ीसदी आबादी के पीएम हैं मोदी:अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के गोंडा में कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके कुछ अधिकारीयों ने प्रधान मंत्री जी को भी चिलम सीखा दिया। जो लोग हमें कह रहे हैं टोंटी टोंटी ,वही हैं चिलम वाले।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा ,”प्रधान मंत्री मोदी की भाषा बदल गई है क्योंकि चुनाव के पिछले चरणों में भाजपा पिछड़ रही है। बीजेपी कोई दूसरा रास्ता नही देख सकती। वे विकास ,किसानों की आय के बारे में बात नही कर रहे हैं। प्रधान मंत्री सिर्फ लोगों को गुमराह करना चाहते हैं। सपा ,बसपा और आरएलडी तय करेगी कि सरकार किसकी बनेगी और पीएम कौन होगा।”

अखिलेश यादव ने प्रधान मंत्री मोदी पर जुबानी हमला करते हुए उनको 180 डिग्री पीएम तक कह दिया। वे जो भी कहते हैं उसके ठीक विपरीत करते हैं वह केवल एक फीसदी आबादी का पीएम है। इसलिए उसके पास यह मुद्दा है कि सामाजिक न्याय के पक्ष में लोग कैसे राष्ट्र को बदलाव की ओर ले जा रहे हैं।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा,” बीजेपी की गिनती बिगड़ गई है। वो जानते हैं इसबार वो सरकार बनाने में समर्थ नही हैं। इसलिए वो आईटी ,सीबीआई और ईडी की मदद ले रहे हैं। चुनाव अचार संहिता लगने के बाद आज तक कभी भी किसी पर सीबीआई की छापेमारी नही हुई थी। यह पहली सरकार है जो चुनाव शुरू होने और एमसीसी के प्रभावी होने के पर भी लोगों को डरना चाहते हैं।

Comments

Translate »