सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर साधा अपनी ही सरकार पर निशाना,कहा-इस समय किसानों और जवानों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है

सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर साधा अपनी ही सरकार पर निशाना,कहा-इस समय किसानों और जवानों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है भारतीय जनता पार्टी के राज्य सभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर अपनी ही केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। बोले-इतिहास के इस पड़ाव पर किसानों और जवानों पर ध्यान देने की जरूरत है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने देश भर में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। उन्होने एक ट्वीट कर कहा कि इतिहास के इस महत्वपूर्ण चरण में किसानों और जवानों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।

स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा,” इतिहास के इस महत्वपूर्ण पड़ाव पर किसान और जवान दोनों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।” यह पहली बार नहीं है जब सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही सरकार को नसीहत दी है। इससे पहले भी सुब्रमण्यम स्वामी कई बार पार्टी लाइन से हटकर देश हित में अपनी आवाज उठा चुके हैं।

डॉक्टर सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखकर किसानों के मुद्दे को सुलझाने की सलाह दी है। पत्र के माध्यम से बीजेपी सांसद स्वामी ने कृषि कानून के मुद्दे को सुलझाने की सलाह दी है/

उन्होंने ट्विटर पर अपने पत्र की प्रति साझा करते हुए लिखा,” मैंने कृषि अधिनियमों पर संभावित समाधान हेतु एक पत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा है।”

Comments

Translate »