Site icon www.4Pillar.news

Sumbul Touqeer Khan: सोनी टीवी के नए शो में IAS की भूमिका में नजर आएंगी सुंबुल, वायरल हुआ फर्स्ट लुक 

Sumbul Touqeer Khan: सोनी टीवी के नए शो में IAS की भूमिका में नजर आएंगी सुंबुल, वायरल हुआ फर्स्ट लुक

Sumbul Touqeer Khan:सुंबुल तौकीर खान जल्द ही सोनी टीवी के नए शो में नजर आने वाली है। हाल ही में इस शो से उनका फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) ने स्टार प्लस के सीरियल ‘इमली’ से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं इस सीरियल के बाद वे सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बोस 16’ में नजर आई थी। भले ही सुंबुल बिग बोस 16 न जीत पाई हो लेकिन अपनी मासूमियत की वजह से उन्होंने इस शो में भी लोगों का खूब दिल जीता। वहीं बिग बोस के बाद से ही फैंस उनके नए टीवी शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसी बीच सुंबुल को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें सोनी टीवी का एक दमदार शो ऑफर हुआ है।

सोनी टीवी के शो में IAS/IPS बनेंगी सुंबुल

मीडिया रिपोर्ट्स एक मुताबिक सुंबुल तौकीर खान को सोनी टीवी का शो ‘काव्या- एक जज्बा, एक जूनून’ ऑफर हुआ है। इस शो में उनके किरदार का नाम भी काव्या है। इस शो में सुंबुल एक IAS या IPS ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुंबुल ने इस शो का प्रोमो भी शूट कर लिया हो और यह प्रोमो इस महीने के अंत तक टीवी पर आ सकता है। वहीं सुंबुल जल्द ही इस शो की शूटिंग शुरू करेंगी।

वायरल हुआ फर्स्ट लुक

इस शो से सुंबुल का फर्स्ट लुक भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया  वायरल हो रहा है। बता दे कि ये पहली बार है जब सुंबुल IAS या IPS जैसा किरदार निभाएंगी। ऐसे में उनके फैंस इस शो के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है।

https://twitter.com/sumbul_fanboy/status/1682376372419973122?s=20

यह भी पढ़े: सलमान खान ने भांजी के साथ खेलते हुए शेयर किया क्यूट वीडियो, मामू के नक्शेकदमों पर चलती दिखी नन्ही आयत  

Exit mobile version