Site icon www.4Pillar.news

Gadar 2 फिल्म के प्रमोशन के लिए वाघा बॉर्डर पहुंचे सनी देओल और अमीषा पटेल, जमकर किया डांस, देखें वीडियो

Gadar 2 फिल्म के प्रमोशन के लिए वाघा बॉर्डर पहुंचे सनी देओल और अमीषा पटेल, जमकर किया डांस, देखें वीडियो

सनी देओल और अमीषा पटेल की ग़दर 2 फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में जुटी हुई है। इसी बीच सनी देओल और अमीषा पटेल ने भारत पाकिस्तान के बॉर्डर पर फिल्म का प्रमोशन किया। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

आज से 22 साल पहले गदर फिल्म रिलीज हुई थी। जिसका दो दशक बाद सीक्वल बनकर तैयार है। गदर 2 फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी बीच सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। दोनों ने वाघा बॉर्डर पर पहुंचकर फिल्म का प्रमोशन किया है। भारत पाक बॉर्डर के इस वीडियो को खुद अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

ग़दर 2 का वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सनी देओल और अमीषा पटेल वाघा बॉर्डर पर सेना के जवानों और और अधिकारीयों के बीच  ‘ उड़ जा काले कांवा’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। अमीषा पटेल और सनी देओल के वीडियो और फोटोज खूब वायरल हो रही हैं।

तारा सिंह और शकीना

ग़दर 2 फिल्म में सनी देओल ने तारा सिंह का रोल किया है। वहीं अमीषा पटेल ने शकीना का रोल किया है। 22 साल बाद एक बार फिर ये जोड़ी बड़े परदे पर धमाल मचाने वाली है। इससे पहले सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे थे। जहां सनी देओल ने कहा,’ फिल्म में तारा सिंह का किरदार है, वो अपने परिवार के साथ रहना चाहता है। वह अपने परिवार के लिए पाकिस्तान रहने के लिए तैयार हो जाता है। वह पाकिस्तानी बनने के लिए तैयार हो जाता है लेकिन जब बात स्वाभिमान पर आती है तो वह अपने परिवार के लिए अड़ जाता है। वह अपने परिवार को सुरक्षित भारत लेकर आता है। ”

सनी देओल ने आगे कहा,” भारत पाकिस्तान विभाजन के दौरान तारा सिंह का पूरा परिवार खत्म हो जाता है। फिर उस पर खून सवार होता है और बाद में शकीना के प्यार के बाद वह बिलकुल बदल जाता है। “

Exit mobile version