Site icon www.4Pillar.news

Gadar Trailer: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर:एक प्रेम कथा’ दोबारा सिनेमाघरों में होगी रिलीज, देखिए ट्रेलर 

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर:एक प्रेम कथा दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज होगी, देखिए ट्रेलर

Gadar Trailer: सनी देओल और अमीषा पटेल की साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर एक प्रेमकथा’ दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है।

Gadar: Ek Prem Katha Trailer: सनी देओल और अमीषा पटेल की साल 2001 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर:एक प्रेम कथा’ दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। वहीं आज 22 साल बाद इस फिल्म के ट्रेलर को दोबारा रिलीज कर दिया गया है जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

दोबारा रिलीज होगी गदर:एक प्रेम कथा

बता दे कि सनी देओल और अमीषा पटेल की इस फिल्म का दूसरा पार्ट यानि ‘गदर 2’ सवतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया जाएगा। वहीं ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले मेकर्स ने एक बार फिर इसके पहले पार्ट यानि ‘गदर:एक प्रेम कथा’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैंसला किया है।

रिलीज हुआ ट्रेलर

सनी देओल ने हाल ही में अपनी फिल्म गदर:एक प्रेम कथा का ट्रेलर शेयर किया है। इसके साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ’22 साल बाद तारा सिंह और सकीना की प्रेमकथा आ गई है आप सबके दिलों में अपनी जगह बनाने।’ वहीं 2:21 सेकेंड के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे तारा सिंह अपनी सकीना को लेने पाकिस्तान जाते है। इसके अलावा सनी देओल के डायलॉग और बैकग्राउंड म्यूजिक एकदम रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

कब रिलीज होगी यह फिल्म  ?

गदर:एक प्रेम कथा 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बार इस फिल्म में 4K यानि हाई डेफिनेशन वीडियो और डॉल्बी साउंड होगा। फैंस 22 साल बाद इस फिल्म को दोबारा सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी एकसाटेड है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मेरे रोंगटे खड़े हो गए। मैं गदर मूवी को बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए काफी एकसाटेड हूँ। दूसरे ने लिखा, ‘गदर मूवी नहीं एक इमोशन है।’ वहीं कंई अन्य फैंस ने कमेंट किया है कि गदर का ट्रेलर देख उनके बचपन की यादे ताजा हो गई। यहां देखिए ट्रेलर-

Exit mobile version