Site icon www.4Pillar.news

सनी देओल का मुंबई वाला बंगला होगा नीलाम, एक्टर ने नहीं चुकाया 56 करोड़ का लोन  

बैंक ऑफ़ बड़ोदा ने सनी देओल के बंगले की नीलामी के लिए अखबार में विज्ञापन निकाला है। दरअसल सनी ने बैंक से एक बड़े अमाउंट में लोन लिया था जिसे चुकाने में वे असफल रहे।

बॉलीवुड  एक्टर सनी देओल की फिल्म गदर 2 इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। रिलीज के कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने करीब 336 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है। वहीं इसी बीच खबर आई  है कि सनी देओल के ऊपर 56 करोड़ रूपए का लोन है जिसे वे चुकाने में असफल रहे। वहीं अब बैंक ने लोन वसूलने के लिए सनी के मुंबई वाले बंगले की नीलामी का नोटिस निकाला है।

सनी देओल के बंगले की होगी नीलामी

सामने आई जानकारी के मुताबिक सनी देओल ने साल 2016 में मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपने ‘सनी विला’ नाम के बंगले पर करोड़ों रूपए का लोन लिया था। सनी देओल को बैंक को 56 करोड़ रूपए का भुगतान करना था जिसे वे अब तक नहीं कर पाए है। बैंक का लोन न चूका पाने की वजह से सनी का जुहू वाला बंगला नीलाम हो रहा है। बैंक ने इस बंगले की ई-ऑक्शन  के लिए अख़बार में नोटिस निकाला है।

कब होगी सनी देओल के बंगले की नीलामी

अख़बार में छपे नोटिस के मुताबिक सनी देओल के इस बंगले का नाम ‘सनी विला’ है और जिसके गैरेंटेर सनी देओल के पिता धर्मेंद्र है। इसका बंगले की नीलामी 25 सितंबर को दोपहर एक बजे से तीन बजे के बीच होगी। बैंक ने ऑक्शन के लिए बेसिक प्राइज लगभग 51.43 करोड़ रूपए रखा है।

 इस फिल्म के बाद आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे सनी

आपको बता दे की सनी देओल की साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘घायल: वंस अगेन’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। सनी ने इस फिल्म के निर्माण के साथ-साथ डायरेक्शन का जिम्मा भी संभाला था। इस फिल्म के बाद ऐसी खबरें आई थी कि सनी देओल आर्थिक तंगी से जूझ रहे है और उन्होंने अपने सनी सुपर साउंड को गिरवी रख दिया है। हालाँकि उस समय उनके मैनेजर ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया था।

Exit mobile version