Site icon www.4Pillar.news

सनी देओल के बेटे करण देओल ने दृशा आचार्य संग रचाई शादी, मंडप से सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें 

सनी देओल के बेटे करण देओल ने दृशा आचार्य संग रचाई शादी, मंडप से सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

सनी देओल के बेटे करण देओल शादी के बंधन में बंध चुके है। करण ने आज दृशा आचार्य संग शादी की है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे और एक्टर करण देओल आज 18 जून को शादी के बंधन में बंध चुके है। करण ने अपनी लेडी लव दृशा आचार्य संग सात फेरे लिए है  जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई है। हाल ही में करण और दृशा की शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई है जिसमें वे मंडप में अपनी शादी की रस्में पूरी करते हुए नजर आ रहे है।

सनी देओल के बेटे करण ने रचाई शादी

करण देओल और दृशा आचार्य आज शादी के बंधन में बंध चुके है। हाल ही में दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई है। तस्वीरों में दोनों मंडप में अपनी शादी की रस्में पूरी करते हुए नजर आ रहे है।  लुक की  बात करें तो करण इस दौरान क्रीम कलर की शेरवानी और पगड़ी पहने काफी हैंडसम लग रहे है। वहीं करण की दुल्हन दृशा भी इस दौरान लाल कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही है।

यह भी पढ़े: सनी देओल जल्द बनेंगे ससुर, बेटे करण देओल ने की सगाई, जानिए कब होगी शादी 

पोते की बारात में खूब नाचे धर्मेंद्र

बता दे कि करण देओल घोड़ी पर चढ़कर वेडिंग वेन्यू तक पहुंचे।  इस दौरान उनके पिता सनी देओल और चाचा बॉबी देओल उनके साथ नजर आए। वहीं अपने पोते की बारात में धर्मेंद्र भी खूब डांस करते हुए दिखे। इस दौरान उनके चेहरे पर ख़ुशी देखने लायक है।

यह भी पढ़े :Karan Deol Wedding: पोते करण देओल की संगीत सेरेमनी में खूब नाचे धर्मेंद्र, सनी देओल ने भी किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो 

शादी की खबरों के बीच मंगेतर दृशा आचार्य संग दिखे करण देओल, इस अंदाज में नजर आई सनी देओल की होने वाली बहू  

Exit mobile version