Site icon www.4Pillar.news

सनी लियोनी को शूटिंग के दौरान लगी चोट, इंजेक्शन का नाम सुनते ही डर के मारे चिल्लाने लगी एक्ट्रेस,देखें Video 

सनी लियोनी को शूटिंग के दौरान पैर में चोट लग गई। सनी की टीम जैसे ही उन्हें इंजेक्शन लगवाने की बात कहती है तो वे डर के मारे चिल्लाने लग जाती है।

सनी लियोनी को शूटिंग के दौरान पैर में चोट लग गई। सनी की टीम जैसे ही उन्हें इंजेक्शन लगवाने की बात कहती है तो वे डर के मारे चिल्लाने लग जाती है।

अभिनेत्री सनी लियोनी इन दोनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त है। बता दे कि सनी इन दिनों स्पिल्ट्सविला होस्ट करते हुए नजर आ रही है। हाल ही में शूटिंग के दौरान सनी लियोनी के साथ एक दुर्घटना हो गई और उनके पैर में चोट लग गई। सनी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके पैर से खून बहते हुए नजर आ रहा है।

सनी लियोनी के पैर में लगी चोट

सनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में सनी शूटिंग के कपड़ों में नजर आ रहे है और इस दौरान उन्हें पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के पैर में चोट लगी है और उनके पैर के अंगूठे से खून बह रहा है।

इंजेक्शन का नाम सुनते ही घबराई एक्ट्रेस

वीडियो में सनी लियोनी कहती है कि- ‘कोविड से इतना डर है और अब ये हो गया अब मैं क्या करूं।’ तभी उनके टीम मेंबर्स में से कोई कहता है कि, ‘इंजेक्शन से ठीक हो जाएगा।’ इंजेक्शन का नाम सुनते ही एक्ट्रेस काफी घबरा जाती है और कहती है- ‘क्या इंजेक्शन, एक थप्पड़ मारूंगी।’ तभी सनी की टीम का एक मेंबर्स उनके अंगूठे पर स्प्रे करता है और दवाइयां लगाता है।

Exit mobile version