सुपर चैप्टर डांस 3 का फाइनल ख़िताब कोलकाता की रुपसा ने जीता

सुपर डांसर चैप्टर 3 का ख़िताब कोलकाता की 6 वर्षीय बच्ची रुपसा बतब्याल ने जीत लिया है। पुरे देश का दिल जीतकर रुपसा ने ये ख़िताब अपने नाम कर लिया है। दूसरे नंबर पर मुंबई के तेजस वर्मा रहे।

‘ग्रैंड फिनाले’ एपिसोड में धर्मेश और राघव जुयाल बच्चों का हौसला अफजाई करते नजर आए। ग्रैंड फिनाले का ये एपिसोड देखने लायक था,क्योंकि प्रतियोगियों और उनके गुरुओं ने मंच पर इसे आखिरी बार यादगार बनाने के लिए प्रदर्शन किया। इस दौरान शो के एंकर ऋत्विक धनजानी और टीआरपी मामा परितोष त्रिपाठी ने कॉमेडी के तड़का लगा कर शो को यादगार बनाया।

सुपर डांसर चैप्टर 3(Super Dancer Chapter 3) के जज शिल्पा शेट्टी ,अनुराग बासु और गीता कपूर ने भी इस शो के यादगार पलों को याद करते हुए कुछ शानदार पलों पर प्रकाश डाला। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने लगभग बीस साल बाद मंच पर भरतनाट्यम किया। सप्ताह दर सप्ताह प्रतियोगियों ने पावर पैक्ड परफॉर्मेंस देने के लिए अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर न सिर्फ जज बल्कि दर्शकों को भी रोमांचित किया।

रुपसा बतब्याल,तेजस वर्मा ,गौरव सारवान ,सक्षम शर्मा और जयश्री गोगोई आखिरकार इस लंबे सफर को तय करके फिनाले की रेस में पहुंचे थे। इनकी सुपर डांसर चैप्टर 3 की ये यात्रा बहुत प्रेरणादायक रही। रुपसा ने अपने गुरु निशांत भट्ट के साथ फिनाले की ट्रॉफी और 15 लाख रुपए का चेक ग्रहण किया।
https://youtu.be/femq_ba_VYs

Comments

Translate »