Site icon www.4Pillar.news

Dharmendra: शहरी चकाचौंध से दूर गाँव में सादगी भरा जीवन बिता रहे सुपरस्टार धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक 

Dharmendra: शहरी चकाचौंध से दूर गाँव में सादगी भरा जीवन बिता रहे सुपरस्टार धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

Dharmendra: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों गाँव में सादगी भरा जीवन व्यतीत कर रहे है। हाल ही में अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे चारपाई पर बैठे मेथी सुखाते हुए नजर आ रहे है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनता धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। धर्मेंद्र अक्सर अपने फैंस संग अपनी लाइफ की झलक शेयर करते रहते है। वहीं इसी कड़ी में अभिनेता ने एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनता ने बताया कि इन दिनों वे गाँव की जिंदगी बसर कर रहे है।

गाँव में सिंपल लाइफ जी रहे Dharmendra

दरअसल हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ही मैन गाँव में नजर आ रहे है। वीडियो में अभिनेता को चारपाई पर बैठकर मेथी सुखाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘दोस्तों, एन्जॉय करने का सबसे अच्छा तरीका… प्योर सुकून भरी लाइफ।’

वीडियो में धर्मेंद्र कहते है- “हाय दोस्तों, आप सोच रहे होंगे कि हमारा धर्मेंद्र ये क्या कर रहा है। ये मेथी है दोस्तों। इसको तोड़कर सुखाया है। अब इसको परांठे में डालकर परांठा बनाएंगे, सब्जी बनेगी और फिर मक्खन के साथ खाएंगे। गाँव वालों की जिंदगी बसर कर रहा हूँ। ये देखिए चारपाई। अच्छा लगता है, जाने क्यों आप सब के साथ ये शेयर करने का दिल करता है। आई लव इट। बाय”

हाल ही में रिलीज हुई धर्मेंद्र की ये फिल्म

बता दे कि धर्मेंद्र उम्र एक इस पड़ाव पर भी फिल्मों में एक्टिव है। हाल ही में वे उनकी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शबाना आजमी के साथ उनका किसिंग सीन काफी सुर्खियों में रहा है। जानकारी के लिए बता दे कि रनवीर सिंह आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और शबाना आजमी स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 9 दिन  में ही इस फिल्म ने 90 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

Exit mobile version