सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर हुआ रिलीज

0
Sushant Singh Rajput Sanjana Sanghi Starrer Dil Bechara Movie Trailer
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर हुआ रिलीज

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर आज सोमवार के दिन रिलीज हो गया है। फिल्म में सुशांत सिंह के साथ संजना सांघी लीड रोल में है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके प्रशंसक अभिनेता की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ को देखने के लिए काफी बेताब हैं। दिल बेचारा फिल्म का ट्रेलर आज आउट हो गया है। जिसके बाद फैंस में दिल बेचारा फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी जॉन ग्रीन के उपन्यास ‘द फाल्ट इन ऑवर्स स्टार्स’ पर आधारित है। जिसमें दो कैंसर के मरीज होते हैं।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले बनी ‘दिल बेचारा’ में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान ,साहिल वैद और सौरव खुराना मुख्य भूमिका में हैं।  फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान हैं।

आपको बता दें ,साल 2002 में मनोरंजन की दुनिया में कदम रख चुके सुशांत सिंह राजपूत को साल 2009 में टेलीविज़न धारावाहिक पवित्र रिश्ता से एक नई पहचान मिली थी। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड मूवी ‘काई पो छे’ में काम किया था।

सुशांत सिंह राजपूत ने शुद्ध देसी रोमांस ,एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी और केदारनाथ जैसी काफी फिल्मों में काम किया।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित आवास में संदिग्ध हालत में मृत मिले थे। सोशल मीडिया पर केस की छानबीन करने की आवाज उठने के बाद मुंबई पुलिस अब संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here