अभिनेत्री अमीषा पटेल पर लगा धोखाधड़ी का आरोप,जारी हो सकता है अरेस्ट वारंट

बॉलीवुड निर्देशक अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल 2.5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। इसी के चलते निर्देशक ने अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

अमीषा पटेल ने उनसे अपनी फिल्म ‘देशी मैजिक’ के लिए कथित तौर पर पैसे उधार लिए थे। निर्देशक अजय कुमार सिंह ने न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस को बताया कि 3 करोड़ का चेक ‘बाउंस’ होने के बाद उन्होंने रांची की अदालत में एक मामला दायर किया है।

न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, पिछले साल अमीषा पटेल ने अपनी फिल्म ‘देशी मैजिक’ के लिए उनसे पैसे उधार अब वह इन पैसों से संबंधित कोई बात नहीं करना चाहती है। अजय कुमार सिंह के अनुसार अमीषा पटेल को समन भेजा है और उन्हें 8 जुलाई से पहले अदालत में आना होगा।

अजय कुमार सिंह ने न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस को बताया ,” अगर अमीषा पटेल अदालत में नहीं आती है तो उनके खिलाफ वारंट जारी किया जाएगा। हम 17 जून को कोर्ट में वारंट जारी करने का अनुरोध लेकर गए थे क्योंकि वह जवाब नहीं दे रही है , लेकिन अदालत ने अरेस्ट वारंट से पहले समन भेजने का सुझाव दिया। ”

 

View this post on Instagram

 

Behind the scenes🌈💖

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on


फिल्म निर्देशक अजय कुमार सिंह के अनुसार साल 2017 में उनकी मुलकात अभिनेत्री अमीषा पटेल से हुई थी ,इस दौरान दोनों के बीच एक फिल्म भी बात हुई थी। यह फिल्म निर्माणाधीन थी और इसके एक बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी थी। आर्थिक वजह से इस फिल्म का निर्माण रुक गया था और निर्देशक ने 2.5 करोड़ रुपए का निवेश किया था।

 

View this post on Instagram

 

“ mickeying “ around 💋💋🌈🌈🌈🌈😀😀😀

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

 

View this post on Instagram

 

Shoot done by hair @poojaudeshihairdesigns and glam by @chettiaralbert 💖💖💖💖🌈

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

Comments

Translate »