सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ ने लगाई जमानत की गुहार, 26 जून को हैदराबाद में होनी है शादी 

0
सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ ने लगाई जमानत की गुहार, 26 जून को हैदराबाद में होनी है शादी
फोटोः सिद्धार्थ और सुशांत सिंह

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने जमानत की मांग की है। उन्होंने कहा की 26 जून को उनकी शादी होनी है। सिद्धार्थ पिठानी को जांच एजेंसी ने हैदराबाद से ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था । कोर्ट ने सिद्धार्थ को न्यायायिक हिरासत में भेज दिया था ।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को पिछले महीने NCB द्वारा ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था और अभी भी सिद्धार्थ उनकी हिरासत में ही हैं।

सिद्धार्थ पिठानी ने मांगी शादी के लिए जमानत

सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ ने अपनी शादी का हवाल देते हुए कोर्ट में जमानत की याचिका दायर की है। सिद्धार्थ ने अपनी जमानत की अर्जी में कहा कि 26 जून को उनकी शादी हैदराबाद में होनी है। सिद्धार्थ ने अपनी शादी का कार्ड भी अदालत में जमा कराया है। ऐसे में उन्होंने अपनी शादी का हवाला देते हुए कोर्ट से जमानत की मांग की है।

सिद्धार्थ ने अभी कुछ समय पहले ही सगाई की थी । उनकी सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

बता दे कि सिद्धार्थ पिठानी सुशांत सिंह राजपूत केस की अहम कड़ी है। सिद्धार्थ ही वो पहले शख्स थे जिन्होंने सुशांत की मौत के बाद उन्हें पहली बार देखा था और बताया था कि सुशांत नें सुसाइड कर ली है।

14 जून को है सुशांत की पहली बरसी 

14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी है। सुशांत 14 जून 2020 को अपने फ्लैट में मृत पाये गए थे। अभिनेता की मौत को एक साल हो गया है,लेकिन अभी तक जांच एजेंसियां किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here