अभिनेता सोनू सूद ने बताया सफलता का राज,जानिए क्या है मामला

2
सोनू सूद ने बताया सफलता का राज,जानिए क्या है मामला
फोटोः अभिनेता सोनू सूद

अभिनेता सोनू सूद ने बताया सफलता का राज,जानिए क्या है मामला कोरोना काल में लगे लॉकडाउन में गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद की लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। सोनू सूद ने एक ट्वीट कर जिंदगी में सफल होने का मंत्र बताया है।

मसीहा सोनू सूद

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने साल 2020 आई कोरोना वायरस महामारी के दौर में प्रवासी मजदूरों,गरीबों ,छात्रों ,किसानों और विदेश में फंसे हुए लोगों की दिल खोलकर मदद की है। सोनू सूद द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों की यूनाइटेड नेशन तक ने तारीफ की है। इसी कड़ी में सोनू सूद को काफी पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चूका है। आज की तारीख में केंद्र और राज्य सरकारों से मदद न मांगकर लोग सोनू सूद से मदद मांगते हैं,निजी मदद से लेकर चाहे मदद बंदर पकड़ने तक की हो। सोनू सूद ने बुधवार के दिन एक ट्वीट कर सफल होने का मंत्र बताया है।

अभिनेता ने बताया सफलता का मंत्र

दरअसल, सोनू सूद ने एक ट्वीट करते हुए जीवन में सफलता प्राप्त करने का गुरुमंत्र बताया है। गरीबों के मसीहा सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा,” हारे हुए की सलाह, जीते हुए का तजुर्बा और खुद का दिमाग आपकी सफलता का राज है।” सोनू सूद का ये ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है । लोग के उनके ट्वीट पर शानदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं । वायरल हो रहे इस ट्वीट को कुछ ही मिनटों में हजारों लोग रीट्वीट कर चुके हैं। सोनू सूद के ट्वीट पर लोगों अलग-अलग तरह की रिएक्शन दी हैं ।

लोगों की प्रतिक्रिया

अभिनेता के सफलता मंत्र वाले ट्वीट के रिप्लाई में तनवीर अहमद नाम के यूजर ने एक शेयर लिखा ,” न जिक्र गुल का कहीं न माहताब का। तमाम शहर में चर्चा तेरे शबाब का ।” जबकि दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए अलग ही तरह की मदद मांगी है। राकेश चौहान नाम के ट्वीटर उपयोगकर्ता ने लिखा, ” सोनू जी ,हमारी धर्मपत्नी नाराज होकर मायके चली गई है ।उसे लाने में हमारी मदद करें । महान कृपा होगी । इस तरह काफी लोग सोनू सूद के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here