केदारनाथ पहुंचते ही भाई को याद कर रो पड़ीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह, शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति केदारनाथ पहुंचकर उस साधु महाराज से मिलीं, जिसके साथ दिवंगत अभिनेता ने कभी तस्वीरें खिंचवाई थी। श्वेता सिंह ने भाई को याद करते हुए कहा कि मुझे लगा कि वो यहीं हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार साल हो गए हैं। भाई को यादों में ढूंढने के लिए बहन श्वेता कीर्ति सिंह केदारनाथ पहुंचीं। केदारनाथ में श्वेता ने उस साधु के साथ पोज दिए, जिसके साथ कभी सुशांत सिंह राजपूत ने तस्वीरें खिंचवाई थी। श्वेता ने उसी अंदाज में साधु के साथ पोज दिए, जैसे कभी सुशांत सिंह ने दिए थे। श्वेता सिंह ने भाई को याद करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

अपने भाई को सुशांत सिंह को याद कर भावुक हुई श्वेता सिंह

श्वेता सिंह कीर्ति ने केदारनाथ के दर्शन के बाद कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इन तस्वीरों में वह सुशांत सिंह की तरह ही पोज देती हुई नजर आ रही हैं। भाई को याद करते हुए श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखी।

4 साल पहले हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का निधन

भाई को याद करते हुए श्वेता सिंह ने लिखा,” यह एक जून है और चार साल पहले हमने इसी महीने की 14 तारीख को अपने सबसे प्यारे सुशांत को खो दिया था। हम अब भी इस बात का जवाब ढूंढ रहे हैं कि आखिर उस दुखद दिन क्या हुआ था? ”

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए वो केदारनाथ में खूब रोई। उन्होंने अपनी केदारनाथ जर्नी के बारे में आगे लिखा” मैं प्रार्थना करने, भाई को याद करने और करीब महसूस करने केदारनाथ आई थी। मैं जैसे ही केदारनाथ पहुंची, मेरे आंसू बहने लगे। मैं कुछ देर तक चलती रही उसके बाद बैठ गई और दिल खोलकर रोई। मुझे उसे गले लगाने का मन कर रहा था। मैंने वहीं बैठकर ध्यान किया और मुझे महसूस हुआ कि वो वहीं मेरे साथ है। मुझे ऐसा लगा कि मानो वो कभी गया ही न हो।”

श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की तस्वीरें

बहन श्वेता सिंह ने आगे लिखा,” कल फाटा में इंटरनेट कनेक्शन नहीं था। मैं अपनी कार में बैठी और इंस्टाग्राम खोलने में कामयाब हो गई। इंस्टाग्राम फीड में भाई की वो फोटो सामने आई, जिसमें केदारनाथ में भाई की साधु के साथ पोज वाली तस्वीर थी। ईश्वर की कृपा से मैं उस साधु से  मिल पाई। मैं संदर्भ के लिए वह चित्र संलग्न कर रही हूं। ” बता दें , आज से चार साल पहले 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। हालांकि,उनकी मौत अभी तक एक रहस्य बनी हुई है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 9284 posts and counting. See all posts by 4pillar

One thought on “केदारनाथ पहुंचते ही भाई को याद कर रो पड़ीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह, शेयर की तस्वीरें

Comments