Site icon www.4Pillar.news

सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, हुई सर्जरी, एक्ट्रेस ने खुद बताया अब कैसी है तबियत 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को कुछ दिनों पहले हार्ट अटैक आया था। सुष्मिता ने अब खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनकी तबियत अब कैसी है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को कुछ दिनों पहले हार्ट अटैक आया था। सुष्मिता ने अब खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनकी तबियत अब कैसी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर सभी को चौंका दिया है। दरअसल सुष्मिता ने बताया कि कुछ दिंनो पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था। एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि बीते दिनों उनके साथ क्या हुआ और अब उनकी तबियत कैसी है।

सुष्मिता सेन को आया था हार्ट अटैक

दरअसल सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पिता सुबीर सेन के साथ एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “अपने दिल को स्वस्थ और साहसी रखो, और जब आपको इसकी सबसे अधिक जरुरत होगी तो यह आपके साथ खड़ा रहेगा सोना। (ये शब्द मेरे पिता ने मुझसे कहे थे।)”

सुष्मिता ने आगे लिखा, “मुझे कुछ दिनों पहले हार्ट अटैक आया था… एंजियोप्लास्टी हुई है… स्टेंट लगा है। और सबसे अधिक महत्वपूर्ण बात मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने पुष्टि की है कि मेरा दिल बहुत बड़ा है।”

बताया अब कैसी है तबियत

सुष्मिता सेन ने आगे लिखा, “बहुत से लोगों को धन्यवाद कहना है जिन्होंने समय पर मेरी मदद की और जिनके तुरंत लिए एक्शन की वजह से मैं ठीक हो पाई। ये काम अगली पोस्ट में करेंगे। यह पोस्ट तो केवल आप सभी (मेरे शुभचिंतको और मेरे चाहने वालों) को ये खुशखबरी देने के लिए है कि मैं अब ठीक हूँ और फिर से जीवन जीने के लिए तैयार हूँ। मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूँ।”

सेलेब्स और फैंस कर रहे दुआ

सुष्मिता सेन के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट कर जल्दी से उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे है। सुष्मिता के इस पोस्ट पर तब्बू, मुनमुन दत्ता और गौहर खान सहित कंई सेलेब्स ने कमेंट कर उनके जल्दी से स्वस्थ होने की कामना की है।

Exit mobile version