Site icon www.4Pillar.news

खुले में नहाती हैं सुष्मिता सेन, एक-दो नहीं बल्कि दस लोगों से प्यार करने के बाद भी अभी तक कुंवारी हैं दो बेटियों की मां पूर्व मिस इंडिया

खुले में नहाती हैं सुष्मिता सेन, एक-दो नहीं बल्कि दस लोगों से प्यार करने के बाद भी अभी तक कुंवारी हैं दो बेटियों की मां पूर्व मिस इंडिया

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आज अपना 48 वां जन्मदिन मना रही हैं। सुष्मिता सेन का जन्म 19 नवंबर 1975 को हैदराबाद में हुआ था। दो बेटियों की मां पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अपने लव अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। आइये आज अभिनेत्री के 48 जन्मदिन पर जानते हैं सुष्मिता सेन के बारे में कुछ रोचक किस्से।

अभिनय के अलावा सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। उम्र में 48 की होने के बाद भी एक्ट्रेस अपने से आधी उम्र की अभिनेत्रियों को मात देती हैं। अभिनेत्री अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। पूर्व यूनिवर्स का नाम एक-दो नहीं बल्कि दस लोगों के साथ जुड़ चूका है। लेकिन इसके बाद भी अभिनेत्री अभी तक सिंगल हैं। दस लोगों के साथ प्यार की पींगे चढ़ा चुकी अभिनेत्री दो बेटियों की मां हैं।

Sushmita Sen की पहली फिल्म

बतौर अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया। अभिनेत्री के अभिनय को लोग बहुत पसंद करते हैं।

बाथरूम में नहीं नहाती सुष्मिता सेन

आप सबको को जानकार हैरानी होगी की सुष्मिता सेन को बाथरूम में नहाना पसंद नहीं है। एक्ट्रेस को खुले में नहाना बहुत पसंद है। इसके अलावा उन्हें पायथन पालना भी पसंद है।

सुष्मिता सेन के प्रेमियों की लिस्ट

ये सभी सुष्मिता सेन के पूर्व प्रेमी रह चुके हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने इन सबके बारे में कभी खुलकर खुलासा नहीं किया है।

विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट के बीच नजदीकियां उस समय बढ़ गई थी ,जब दस्तक फिल्म की शूटिंग चल रही थी। उस समय सुष्मिता सेन की उम्र 21 साल। दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया। क्योंकि विक्रम भट्ट पहले से ही शादीशुदा थे। हालांकि, दोनों की रिश्ते के कारण विक्रम भट्ट की पत्नी नई फिल्ममेकर को तलाक दे दिया था।

रोहमन शॉल और सेन

रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन पिछले लंबे समय से एक दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि, बीच में दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें आई थी। अब कहा जा रहा है कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है।

संजय नारंग और सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स का नाम होटल बिजनेसमैन संजय नारंग के साथ भी जुड़ चूका है। लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चल पाया और दोनों अलग हो गए।

एक्टर रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन का नाम बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ भी जुड़ चूका है। दोनों के बीच नजदीकियां कर्मा और होली फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी। दोनों ने करीब तीन साल तक एक दूसरे को डेट किया और बाद में अलग-अलग राह पकड़ ली।

बंटी सचदेवा और सुष्मिता

एक्ट्रेस  का नाम सेलेब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेवा के साथ भी जुड़ चूका है। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया। लेकिन ये अफेयर भी ज्यादा दिन नहीं टिक पाया।

इम्तियाज खत्री और सुष्मिता सेन

जिस समय सुष्मिता सेन 36 सावन देख चुकी थी, उस समय उनका नाम मशहूर बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री के साथ जुड़ गया था। एक इवेंट के दौरान दोनों ने रैंप वाक भी किया था।

वसीम अकरम और सुष्मिता सेन

अभिनेत्री पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम को भी दिल दे चुकी हैं। दोनों का रिलेशनशिप खूब सुर्ख़ियों में रहा था। वसीम और सुष्मिता एक दूसरे के साथ शादी करने वाले थे। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

मुदस्सर अजीज और सुष्मिता सेन

दूल्हा मिल गया फिल्म की शूटिंग के दौरान सुष्मिता सेन और फिल्म निर्देशक मुदस्सर अजीज के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी। अभिनेत्री मुदस्सर के प्यार में इतनी पागल हो गई थी कि वह फिल्म निर्देशक के घर पर ही रहने लगी थी। हालांकि,कुछ दिन बाद दोनों अलग हो गए थे।

ललित मोदी और सुष्मिता सेन

आईपीएल के फाउंडर और मशहूर बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ भी सुष्मिता सेन का नाम जुड़ चूका है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी थी। लेकिन बाद में पता चला कि वे सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों के बीच अफेयर की खबरें लंबे समय तक चली और बाद फिर ब्रेकअप हो गया।

अनिल अंबानी और सुष्मिता सेन

अभिनेत्री सुष्मिता सेन मशहूर बिजनेसमैन अनिल अंबानी को भी डेट कर चुकी हैं। काफी दिनों तक दोनों ने के दूसरे को डेट किया। बाद में दोनों ने अलग-अलग राह पकड़ ली। फ़िलहाल सुष्मिता सेन रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में है।

Exit mobile version