स्वरा भास्कर ने पूछा-पहले तीन शब्द आपकी हकीकत हैं,एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने दिया शानदार जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा सवाल पूछा जिसपर प्रशंसकों सहित सेलेब्रिटीज भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है । भास्कर के सवाल के जवाब में एक्ट्रेस दीया अपनी शानदार प्रतिक्रिया दी है ।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है । वह हर रोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है । इसके अलावा स्वरा भास्कर समसामयिक विषयों पर भी चर्चा करती रहती है । फिलहाल स्वरा भास्कर कोरोना वायरस महामारी के दौर में लोगों की मदद करने में जुटी हुई है । महामारी के दौर में लोगों की सेवा करते-करते स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर एक सकारात्मक सवाल पूछा है ।हालांकि, उनके सवाल के जवाब भी बहुत शानदार आ रहे हैं ।

दरअसल,स्वरा भास्कर एक शब्द चार्ट साझा करते हुए लिखा ,” पहले तीन शब्द जो आपकी हकीकत बताते हैं । मुझे तो कृतज्ञता ,शक्ति और परिवार दिखाई दे रहा है ।” स्वरा भास्कर के इस पॉजिटिव सोच वाले सवाल के जवाब में लोग खूब रिएक्शंस दे रहे हैं ।  स्वरा के ट्वीट के रिप्लाई में मॉडल और अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा ने बहुत शानदार जवाब दिया है ।

दीया मिर्ज़ा ने स्वरा भास्कर के रिप्लाई बॉक्स में लिखा ,” प्यार ,पावर और ताकत । दीया मिर्ज़ा के इस जवाब की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं । दीया मिर्ज़ा के अलावा और भी बहुत लोग जबरा कमेंट कर रहे हैं । एक यूजर ने पीएम मोदी के इस्तीफे की ही बात कह डाली । इसके अलावा मोहमद ज़ीशान अय्यूब ने लिखा ,” कृतज्ञता ,चमत्कार और बदलाव ।” लोगों के और मजेदार कमेंट देखने के लिए आप स्वरा भास्कर के ट्वीट के रिप्लाई बॉक्स में देख सकते हैं ।

Comments

Translate »