Site icon www.4Pillar.news

 ‘आप चिल्ला क्यों रहे हो, मुझसे तमीज से बात करिए’, पैपराजी पर क्यों भड़की तापसी पन्नू 

 'आप चिल्ला क्यों रहे हो, मुझसे तमीज से बात करिए', पैपराजी पर क्यों भड़की तापसी पन्नू 

एक इवेंट के दौरान तापसी पन्नू और पैपराजी के बीच काफी बहसबाजी हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ के प्रमोशन में व्यस्त है। हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान तापसी और पैपराजी के बीच काफी बहसबाजी हो गई, जिसका वीडियो सोशल मेडिया पर काफी वायरल हो  रहा है। सोशल मीडिया यूजर भी इस वीडियो पर खूब  प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

पैपराजी पर भड़की तापसी पन्नू

दरअसल हाल ही में तापसी पन्नू मुंबई के मीठीबाई कॉलेज में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंची थी। इस इवेंट में कंई पैपराजी भी तापसी को कवर करने पहुंचे थे। वीडियो देखकर लग रहा है कि पैपराजी काफी समय से तापसी का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही तापसी वहां पहुंचती है तो पैपराजी उन्हें फोटो के लिए कहते है, लेकिन तापसी थोड़ा जल्दी में होने के कारण उन्हें समय नहीं दे पाती। वीडियो में पैपराजी, तापसी को कहते है कि आप लेट हो गई है। हम कबसे आपका इंतजार कर रहे है। बस इसी बात पर एक्ट्रेस नाराज हो जाती है और अपनी सफाई देने की कोशिश करती है।

वीडियो में तापसी पन्नू कहते हुए सुना जा सकता है,’मुझे जो बोला गया है वो मैं कर रही हूँ। आप मेरे पे क्यों चिल्ला रहे हो ? मैं अपना काम कर रही हूँ। मुझे जहां बुलाया जाता है मैं समय पर आती हूँ।  आप मुझसे तमीज से बात करोगे तो मैं भी आपसे तमीज से बात करुँगी। कैमरा मुझ पर है तो मेरी साइड दिख रही है। अगर कैमरा आप पर होता तो पता चलता कि आपने कैसे बात की। आखिर में तापसी हाथ जोड़कर कहती है कि- आप ही हमेशा सही होते है और एक्टर गलत होता है।

तापसी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और यूजर इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। बात करें तापसी की फिल्म ‘दोबारा’ की  तो यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version