Tarak Mehta Ka Ooltha Chahshmah : ‘गोली’ के शो छोड़ने पर भावुक हुए ‘जेठालाल’, इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात 

Tarak Mehta Ka Ooltha Chahshmah में ‘गोली’ का किरदार निभाने वाले एक्टर कुश शाह ने इस शो को अलविदा कह दिया है। वहीं गोली के जाने पर जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी काफी भावुक हो गए और उन्होंने एक…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के मशहूर शो में से एक है। इस शो को लगभग हर कोई बड़ी चाव से देखा पसंद करता है। सालों से चले आ रहे इस सीरियल के कंई कलाकार इस शो को छोड़कर जा चुके है। वहीं अब ‘गोली’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता कुश शाह ने भी इस शो को अलविदा कह दिया है। गोली के के जाने से तारक मेहता की पूरी टीम काफी भावुक हो गई और कंई कलाकारों ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दी है। वहीं इस शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फनी वीडियो शेयर किया है।

गोली ने कहा Tarak Mehta Ka Ooltha Chahshmah को अलविदा

दिलीप जोशी ने ‘तारक मेहता’ से अपना और गोली का एक फनी क्लिप शेयर किया है। इस वीडियो में जेठालाल, गोली की पिंच करते नजर आ रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए जेठालाल ने लिखा, “ये पिंच (चिमटी) हमे छोड़कर जाने के लिए। मजाक एक तरफ लेकिन मैंने तुम्हारे साथ किए हर एक सीन को एन्जॉय किया है। आगे के लिए शुभकामनाएँ। तुम हमेशा ऐसे ही खुशियाँ बिखेरते रहो। मैं तुम्हे बंदूक को ‘गोली’ की तरह आगे आगे  बढ़ते हुए देखना चाहता हूँ।”

भावुक हुए कुश शाह

बता दे कि गोली उर्फ कुश शाह ने इस शो में 16 साल काम करने के बाद इसे अलविदा कह दिया है। बीते दिन इस शो के यूट्यूब चैनल पर उनका एक वीडियो शेयर किया गया था। इस वीडियो में तारक मेहता की पूरी टीम गोली को अलविदा कहते नजर आ रही है। वहीं सालों बाद इस शो को छोड़ते हुए कुश काफी भावुक नजर आए।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *