टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन संग रचाई शादी

0
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन संग रचाई शादी
फोटोः जसप्रीत बुमराह और संजना

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने सोमवार के दिन टीवी एंकर संजना गणेशन संग शादी रचा ली है । इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

भारतीय टीम के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और टीवी एंकर संजना गनेसन सोमवार के दिन शादी के बंधन में बंध गए हैं । जसप्रीत बुमराह ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी है । उन्होंने शादी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है । इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरों में संजना लहंगे में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं तो वहीं जसप्रीत बुमराह भी शेरवानी पहने हुए जबरदस्त लग रहे हैं ।

बता दे नए जोड़े ने शादी के बाद तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,” प्यार, हमने साथ इस नए दौर की शुरुआत कर ली है। यह दिन हमारी जिंदगी का बहुत खास है और यह बात आप सभी के साथ शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है। जसप्रीत और संजना।”

जसप्रीत बुमराह की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड जगत से लेकर क्रिकेट के दिग्गजों ने उन्हें बधाई दी है।

संजना गनेसन और जसप्रीत बुमराह की शादी की खबर आने के बाद लगातार इस बात पर चर्चा हो रही है कि आखिर कौन है यह संजना सिंह ? जिसे जसप्रीत अपना दिल दे बैठे हैं । शादी से पहले साफ हो चुका था कि संजना एक स्पोर्ट्स एंकर है। क्या आपको यह पता है कि संजना एक डेटिंग रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी है । जी हां संजना वर्ष 2014 में बहुत फेमस डेटिंग रियलिटी शो में दिखी थी । इसके अलावा संजना फेमिना मिस इंडिया पुणे कंपटीशन में हिस्सा ले चुकी है। जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था और वह इस कंपटीशन की फाइनलिस्ट भी रही थीं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here