Site icon www.4Pillar.news

तेजस एयरक्राफ्ट का ईंधन टैंक तमिलनाडु के सुलुर गांव के खेत में गिरा,सभी सुरक्षित

Tejas aircraft fuel tank dropped in the village of Sulur village in Tamilnadu, all safe

भारतीय वायुसेना के जेट एलसीए तेजस का ईंधन टैंक तमिलनाडु के 'सुलूर' हवाई अड्डे के पास एक उड़ान के दौरान खेत में गिरा। चेन्नई: भारतीय वायु सेना के एक जेट विमान का फ्यूल टैंक मंगलवार सुबह तमिलनाडु के एक खेत में गिर गया।

भारतीय वायुसेना के जेट एलसीए तेजस का ईंधन टैंक तमिलनाडु के ‘सुलूर’ हवाई अड्डे के पास एक उड़ान के दौरान खेत में गिरा।

चेन्नई: भारतीय वायु सेना के एक जेट विमान का फ्यूल टैंक मंगलवार सुबह तमिलनाडु के एक खेत में गिर गया। यह हादसा उस समय हुआ जब विमान रूटीन अभ्यास के दौरान उड़ान पर था।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार,स्वदेशी रूप से विकसित लाइट कॉम्बैट एयरक्राफ्ट  तेजस का ईंधन टैंक सुल्तान एयर बेस के पास खेत की जमीन में गिर गया। घटना तब हुई जब विमान उड़ान भर रहा था। इस बीच, एलसीए जेट, हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से वापिस उतरा। घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ है।इस घटना पर ध्यान देते हुए, भारतीय वायु सेना ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

“आज सुबह 0840 बजे, कोयम्बटूर के पास सुलूर एयर बेस से एक नियमित उड़ान भरने वाले तेजस विमान से एक ईंधन टैंक गिर गया। घटना के बाद विमान सुरक्षित वापस उतर गया। जमीन पर कोई नुकसान नहीं बताया गया। घटना के कारणों की जांच की जा रही है, ” भारतीय वायुसेना ने एक बयान में कहा।

Exit mobile version