तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने ब्रेकअप की अफवाहों पर लगाया विराम, लंदन से शेयर की रोमांटिक तस्वीरें 

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने अपनी लंदन वेकेशन से कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। बता दे की इन दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी लेकिन अब…

टीवी का मशहूर कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए। दरअसल बीते कुछ दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि तेजस्वी और करण के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था और दोनों की राहें अलग हो गई है। हालाँकि करण और तेजस्वी ने अब कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिससे दोनों के ब्रेकअप की खबरों पर विराम लग गया है।

लंदन में वेकेशन मना रहे तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा

दरअसल इन दिनों करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश लंदन में वेकेशन मना रहे है। हाल ही में दोनों ने इस ट्रिप कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। लुक की बात करें तो तेजस्वी इस दौरान प्रिंटेड शार्ट ड्रेस पहने बला की खूबसूरत लग रही है। वहीं करण को भी शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहने काफी कूल लुक में देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। वहीं कुछ तस्वीरों में तेजस्वी अकेले पोज दे रही है।

इन प्यारी सी तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपना और करण दोनों का कैप्शन लिखे है और फैंस से पूछा है कि कौन सा बेहतर है। उन्होंने लिखा, ‘करण : मैं इसकी सबसे अच्छी तस्वीरें क्लिक करता हूँ। तेजस्वी : प्यार ज्ञात महसूस कर रहा है।’

बिग बोस के घर में शुरू हुई थी लवस्टोरी

बता दे कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी बिग बोस 15 के घर में शुरू हुई थी। वहीं बिग बोस के घर से निकलने के बाद भी दोनों अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते नजर आते थे। हालाँकि पिछले कुछ दिनों से दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी लेकिन अब ये तस्वीरें देख कहा जा सकता है कि तेजस्वी और करण के बीच सब कुछ ठीक है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 9261 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments