Site icon www.4Pillar.news

Thank God Trailer: चित्रगुप्त बन सिद्धार्थ मल्होत्रा के पापों का हिसाब करते नजर आए अजय देवगन, ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर हुआ रिलीज 

Thank God Trailer: चित्रगुप्त बन सिद्धार्थ मल्होत्रा के पापों का हिसाब करते नजर आए अजय देवगन, 'थैंक गॉड' का ट्रेलर हुआ रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। यह फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘थैंक गॉड’ कंई दिनों से लाइमलाइट में बनी हुई है। इसी बीच आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। ट्रेलर देखने के बाद एक बात क्लियर हो गई है कि यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है।

कैसा है ट्रेलर ?

ट्रेलर की शुरुवात सिद्धार्थ मल्होत्रा से होती है, जो अपनी लाइफ से बेहद परेशान है। सिद्धार्थ गाड़ी चला रहे होते है कि तभी उनकी वाइफ यानि रकुल प्रीत सिंह का फोन आ जाता है। फोन पर बातचीत के दौरान सिद्धार्थ का एक्सीडेंट हो जाता है। इस एक्सीडेंट में ना तो उनकी मौत होती है और ना ही वे जिंदा होता है, यानि जिंदगी और मौत के बीच कहीं झूल रहे होते है।

इसके बाद सिद्धार्थ को यमलोक ले जाया जाता है। जहां अजय देवगन यानि की चित्रगुप्त उनके पापों और पुण्य का हिसाब करते है। चित्रगुप्त उन्हें आइना दिखाते है कि वे धरती पर कैसे जिंदगी जी रहे थे।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

बता दे कि फिल्म ‘थैंक गॉड’ को को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के जरिए अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार साथ काम कर रहे है। अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रकुल प्रीत सिंह और नोरा फ़तेहि भी इस फिल्म में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर यानि 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version