Site icon www.4Pillar.news

आखिर ऐसा क्या हुआ कि मीडिया के सामने रो पड़े The Great Khali, देखिए वायरल वीडियो  

'द ग्रेट खली' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में पैपराजी खली से कुछ सवाल पूछते है, जिसके बाद वे रोने लगते है।

‘द ग्रेट खली’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में पैपराजी खली से कुछ सवाल पूछते है, जिसके बाद वे रोने लगते है।

The Great Khali:  WWE दिग्गज द ग्रेट खली का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में खली मीडिया के सामने अचानक से रोने लगते है। रेसलर के इस वीडियो ने उनके फैंस को भावुक और चिंतिति कर दिया है।

आखिर क्यों भावुक हुए खली ?

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से द ग्रेट खली का ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो में खली को अपने जिम से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। खली पहले तो सभी फोटोग्राफर्स से मुस्कुराते हुए मिलते है। तभी एक फोटोग्राफर उनसे उनके बर्थडे के प्लान के बारे में पूछते है। बर्थडे के बारे में सवाल पूछते ही खली भावुक हो जाते है और हाथों से आंसू पोछते हुए अंदर चले जाते है।

बता दे कि द ग्रेट खली 27 अगस्त को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले है। पैपराजी ने जैसे ही उनसे उनके बर्थडे प्लान के बारे में पूछा तो वे अचानक भावुक हो जाते है। खली के यूं अचानक रोता हुआ देख उनके फैंस चिंतित हो गए है। खली के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘खली भाई बहुत स्वीट है, उनको यूं देखकर दुख हुआ। दूसरे ने लिखा, ‘और लोग कहते है कि मर्द नहीं रोते। वहीं कुछ अन्य फैंस कमेंट कर उनके रोने की वजह पूछ रहे है।

यह भी पढ़े: द ग्रेट खली के सामने सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था शख्स, नाराज खली ने एक थप्पड़ मारकर जमीन पर गिराया…… देखिये मजेदार वीडियो 

Exit mobile version