Site icon www.4Pillar.news

The Kerala Story Box Office Collection: द केरला स्टोरी ने 4 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की जबरा कमाई, कमा डाले इतने करोड़

The Kerala Story Box Office Collection: द केरला स्टोरी ने 4 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की जबरा कमाई, कमा डाले इतने करोड़

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी द केरला स्टोरी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। अदा शर्मा की फिल्म ने 4 दिन में अपने बजट से अधिक कमाई कर ली है।

कहानी को लेकर विवादों में रिलीज हुई द केरला स्टोरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने रिलीज के दिन ही कमाई के मामले में द कश्मीर फाइल्स फिल्म को पछाड़ दिया। द केरला स्टोरी फिल्म ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 8.03 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। जबकि द कश्मीर फाइल्स फिल्म ने ओपनिंग डे पर 3.55 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। टीकेएस ने टीकेएफ से डबल कमाई की है। आज मंगलवार को फिल्म 50 क्लब में शामिल होने जा रही है।

द केरला स्टोरी की कुल कमाई

कुल मिलकर फिल्म ने चार दिन में 45 करोड़ 72 लाख रुपए की कमाई की है। बता दें , द केरला स्टोरी फिल्म का बजट 40 करोड़ रुपए का है।

टैक्स माफ़ राज्य

द केरला स्टोरी फिल्म को शिवराज सिंह चौहान के शासन वाले मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री किया जा चूका है। इसके अलावा मंगलवार के दिन उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है।

पश्चिम बंगाल में बैन

वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने द केरला स्टोरी को राज्य में बैन कर दिया है। ममता बनर्जी ने राज्य में माहौल खराब होने का हवाला देते हुए फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का फैसला लिया है। सीएम ममता बनर्जी के फैसले को फिल्ममकेर्स ने अदालत में चुनौती देने का निर्णय लिया है।

Exit mobile version