World Dance Finale का फाइनल ख़िताब जीता मुंबई की द किंग्स टीम ने ,वीडियो

अमरीका के ‘रियल्टी डांस शो’ वर्ल्ड ऑफ़ डांस का फाइनल मुंबई के डांस ग्रुप ‘द किंग्स’ ने जीत लिया है। ‘द किंग्स’ ने वर्ल्ड ऑफ़ डांस के फिनाले में जबरदस्त डांस किया है। जजों के मुंह से निकली किलकारियां।

वैसे तो इस डांस फिनाले में विश्व भर के बड़े-बड़े डांस ग्रुप ने हिस्सा लिया लेकिन ‘भारत’ के मुंबई हिप-हॉप डांस ग्रुप द किंग्स ने डांस का जबरदस्त जलवा दिखाते हुए फाइनल का ख़िताब जीत लिया है। द किंग्स ग्रुप को इनाम के तौर पर दस लाख अमरीकी डॉलर का इनाम मिला है। विश्व प्रसिद्ध गायक और अभिनेत्री ‘जेनिफर लोपेज़’ तो मुंबई की डांस ग्रुप टीम द किंग्स का डांस देखती ही रह गई। डांस के दौरान जेनिफर के मुंह से कई बार खुशी के मारे चीखें भी निकली।

वर्ल्ड डांस फिनाले का ख़िताब का खिताब जीतने वाली टीम द किंग्स के ‘कोरियोग्राफर सुरेश मुकुंद’ हैं। सुरेश मुकुंद ने एक टीवी चैनल को बताया कि इस डांस फिनाले को जीतने के बाद अब ये ग्रुप किसी और प्रतियोगिता में हिस्सा नही लेगा। सुरेश मुकुंद ने बताया कि हमने ‘भारत’ में  बाहुबली थीम पर दो साल पहले डांस परफॉर्म किया था ,जो खूब वायरल हुआ। शो के तीनों जजों ने द किंग्स टीम को शत-प्रतिशत नंबर दिए। देखें वीडियो

https://youtu.be/_7t2FDSmhAQ

Comments

Translate »