Site icon www.4Pillar.news

अंतिम संस्कार के 24 घंटे बाद अपने घर ज़िंदा लौटा शख्स, जानिए क्या है मामला

अंतिम संस्कार के 24 घंटे बाद अपने घर ज़िंदा लौटा शख्स, जानिए क्या है मामला

जिंदगी में कभी कभी ऐसी घटनाएं होती हैं जिनके बार में हम सोच भी नहीं सकते। ऐसा ही एक हादसा तमिलनाडु के एक परिवार के साथ हुआ है। जहां घर वालों ने अपने मृत सदस्य को दफना दिया था लेकिन वही शख्स अगले 24 घंटे में जिंदा घर लौट आया। जिसके बाद पूरा परिवार खुश हो गया

टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार , तमिलनाडु के तरीपुर में में एक पचपन वर्षीय शख्स गन्ने की कटाई के लिए गया था। दिहाड़ी मजदूर मूर्ति की मौत की खबर उसके रिस्तेदार ने बेटे कार्थी को फोन करके दी। रिश्तेदार ने फोन करके कार्थी को बताया कि उसके पिता बस स्टैंड के नजदीक मृत पाए गए हैं।

घर ज़िंदा वापिस लौटा मृतक

रविवार शाम को मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया था। वही शख्स सोमवार के दिन इरोड के पास बंगलादपुर स्थित अपने घर ज़िंदा वापिस लौट आया। जिस शख्स मूर्ति को एक दिन पहले परिवार वाले दफना कर आए थे उसके घर ज़िंदा लौटने पर सब स्तब्ध रह गए।

सत्यमंलम पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार, मूर्ति के बेटे ने घटनास्थल पर पहुंच कर पुष्टि की थी कि यह शव उसके पिता का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को परिवार को सौंप दिया था। परिवार वालों ने रविवार शाम को शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

ज़िंदा देखकर स्तब्ध रह गए लोग

हालांकि, सोमवार के दिन जब मूर्ति घर ज़िंदा वापस लौटा तो परिवार वालों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। जिस आदमी को वे एक दिन पहले दफनाकर आ चुके थे उसके ज़िंदा लौटने पर उन्होंने कहा ,” जब वह घर में ज़िंदा वापस लौटे तो हमें अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हुआ। ” बेटे कार्थी ने कहा जब पिता जी की मृत्यु की खबर मिली थी तब मैं स्तब्ध रह गया था अब उनके ज़िंदा लौटने पर भी स्तब्ध हूं।

कार्थी ने इस घटना की सुचना स्थानीय पुलिस स्टेशन में दी है ताकि मृतक की वास्तविक पहचान हो सके। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोबारा जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version