Site icon www.4Pillar.news

Bhediya Teaser: वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ का टीजर आया सामने, इस खास दिन पर रिलीज होगा ट्रेलर  

वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर 'भेड़िया' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर ‘भेड़िया’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिससे फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। इस फिल्म में वरुण एकदम अलग अंदाज में नजर आने वाले है। टीजर के साथ ही इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है।

कैसा है टीजर ?

‘भेड़िया’ का टीजर एकदम रोंगटे खड़े कर देने वाला है। टीजर में रात को घने जंगल में भागता हुए भेड़िये और कुछ जबरदस्त वीएफएक्स देखने को मिलते है। इसके साथ ही बैकग्राउंड में जबरदस्त रैप सांग चल रहा है। सोशल मीडिया पर ‘भेड़िया’ का टीजर काफी पसंद किया जा रहा है। वरुण धवन ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘बनेगा इंसान उसका नाश्ता।’

कब रिलीज होगा ट्रेलर ?

दरअसल 19 अक्टूबर को वरुण धवन इंडस्ट्री में अपना एक दशक पूरा करने जा रहे है। इस खास मौके पर उनकी फिल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। वरुण धवन और कृति सेनन के साथ दीपक डोबरियाल भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे। अमर कौशिक ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और दिनेश विजान इस फिल्म के प्रोड्यूसर है।

इन फिल्मों में नजर आएँगे वरुण

बात करें वरुण धवन की अपकमिंग फिल्मों कि तो भेड़िया के अलावा वरुण मिस्टर लेले और बवाल जैसी फिल्मों में नजर आएँगे। बवाल में वरुण धवन के साथ जान्हवी कपूर नजर आएँगी।

Exit mobile version