Site icon www.4Pillar.news

कार्तिक आर्यन की फिल्म “सत्यनारायण की कथा” का टाइटल होगा चेंज, फिल्म डायरेक्टर समीर विद्वांस ने बताई इसकी वजह 

कार्तिक आर्यन की फिल्म "सत्यनारायण की कथा" का टाइटल होगा चेंज, फिल्म डायरेक्टर समीर विद्वांस ने बताई इसकी वजह 

सत्यनारायण की कथा

कार्तिक आर्यन की फिल्म “सत्यनारायण की कथा” का टाइटल बदला जायेगा। फिल्म के निर्देशक समीर ने टाइटल चेंज करने की वजह बताई है।

कार्तिक आर्यन नें कुछ समय पहले ही अपनी नई फिल्म “सत्यनारायण की कथा” की अनाउंसमेंट की थी और फैंस भी काफी दिनों से कार्तिक को फिल्मों में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब कार्तिक की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का टाइटल चेंज होने की खबर सामने आयी है। जिसकी जानकारी खुद फिल्म डायरेक्टर समीर विद्वांस ने दी है।

फिल्म डायरेक्टर समीर विद्वांस ने फिल्म का नाम चेंज करने के बारे में एक स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा, ” फिल्म के टाइटल को काफी क्रिएटिव प्रोसेस के बाद फाइनल किया जाता है। हमने अपनी हाल ही में घोषित फिल्म सत्यनारायण कथा का टाइटल बदलने का फैसला लिया है। ताकि किसी की भावना को आहत न पहुंचे, क्योंकि हमारा ऐसा कोई मकसद नहीं है।

उन्होंने आगे लिखा, ” फिल्म के प्रोड्यूसर्स और क्रिएटिव टीम ने इस फैंसले को पूरी तरहं  स्पोर्ट किया है। हम जल्द ही आप सभी के लिए फिल्म के नए टाइटल की घोषणा करेंगे।”

आप को बता दे कि कार्तिक आर्यन इस फिल्म में लीड रोल में होंगे और इस फिल्म को नेशनल अवार्ड विजेता समीर विद्वांस द्वारा डायरेक्ट किया जायेगा। साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

कार्तिक के फैंस उनको जल्द ही उनकी नई फिल्मों को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। कार्तिक आर्यन पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ मे नजर आये थे। जिसमे सारा अली खान उनके साथ नजर आयी थी। वहीं इसी साल की शुरुवात में कार्तिक को दोस्ताना 2  फिल्म से बाहर कर दिया गया था। जिससे उनके फैंस को काफी बड़ा झटका लगा था।

Exit mobile version