Video: सेना दिवस के अवसर पर तीनों सशस्त्र बल प्रमुखों ने दिल्ली वॉर मेमोरियल में पुष्पांजलि अर्पित की

सेना दिवस के अवसर पर भारतीय सेना , भारतीय वायुसेना और नौसेना के प्रमुखों ने दिल्ली स्थित राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की है। भारतीय थल सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे, एयर चीफ मार्शल वीआर चौधरी और नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरिकुमार ने स्मारक स्थल पर सलामी दी।

आज पूरा देश सेना दिवस मना रहा है। इस अवसर पर तीनों सेना प्रमुखों ने दिल्ली स्थित राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय थल सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे , भारतीय वायुसेना के प्रमुख एयर चीफ मार्शल वीआर चौधरी और नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरिकुमार ने राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की है।

ये भी पढ़ें,हर साल 15 जनवरी को क्यों मनाया जाता है सेना दिवस ?

तीनों सेनाओं के प्रमुखों के अलावा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना दिवस के अवसर पर बधाई दी। पीएम मोदी ने सेना दिवस की बधाई देते हुए कहा ,”साहसी सैनिकों और उनके परिवारों को सेना दिवस की बधाई। भारतीय सेना अपनी बहादुरी और व्यावसायिकता के लिए जानी जाती है। ” उन्होंने देश के प्रति भारतीय सेना के अमूल्य योगदान की भी सराहना की है।

ये भी पढ़ें,Video: भारतीय वायुसेना दिवस पर हिंडन में दिखाई दिया आजादी के 75 साल का फ्लाईपास्ट, फाइटर प्लेन ने दिखाए आसमान में करतब

Comments

Translate »