टाइगर को याद आए अपने बुरे दिन-बताया फर्नीचर बिकने के कारण सोता था जमीन पर

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपनी जिंदगी के बारे वो खुलासा किया है जो उन्होंने ने कभी किसी को नहीं बताया था।

फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने ने हाल ही में अपने गरीबी के दिनों को याद किया। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff ) जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ एक्शन मूवी वॉर (War Movie )में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ गुरु-शिष्य का किरादर निभा रहे हैं। फिल्म में दोनों की फाइट भी देखने को मिलेगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

हाल ही में ‘मिड डे’ को दिए गए इंटरव्यू में अपनी फिल्में चलने के डर को जाहिर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कहा,” जब आप शाहरुख़ खान की बात करते हैं तो सोचते हैं कि वो रोमांस किंग हैं। जब आप सलमान खान को देखते हैं तो उन्हें देख कर आपको ‘भाईजान’ की याद आ जाती है। ”

टाइगर श्रॉफ ने कहा ,” इन सभी लोगों पर एक लेबल लगा हुआ है। और ये इंडस्ट्री में बहुत जरूरी भी है। जहां इतना कंपीटिशन है। जब भी मैं कुछ नया करने की कोशिश करता हूं तो दर्शक मुझ ओर दया नहीं दिखाते। जैसे ‘अ फ्लाइंग जट्ट ‘ और स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 ‘, अ फ्लाइंग जट्ट में मैंने एक सुपरहीरो का किरदार निभाया था ,जिसको ऊंचाइयों से डर लगता है। स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में मैंने ऐसे कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभाया ,जिसको काफी बुली किया जाता है। हालांकि ,दर्शकों को ये किरदार पसंद नहीं आए।”

अपने बुरे समय को याद करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कहा ,” जब साल 2001 में मेरी मम्मी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘बूम’ रिलीज से पहले ही लीक हो गई तह। तब मैं केवल 11 साल का था। मुझे याद है कि किस तरह हमारा सारा फर्नीचर एक-एक करके बिक गया था। जिन चीजों को मैं देखते हुए बड़ा हुआ था ,वो सारी चीजें धीरे-धीरे गायब होने लगी थी। उसके बाद मेरा बैड चला गया। फिर मैंने जमीन पर सोना शुरू किया। ये मेरी जिंदगी का सबसे खराब समय था। “

Comments

Translate »