पॉपस्टार रिहाना की टॉपलेस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा,लगा धार्मिक भावना आहत करने का आरोप

0
पॉपस्टार रिहाना की टॉपलेस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा,लगा धार्मिक भावना आहत करने का आरोप
फोटोः रिहाना

पॉपस्टार रिहाना की टॉपलेस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा,लगा धार्मिक भावना आहत करने का आरोप अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना की एक टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही है। रिहाना की बोल्ड फोटो पर लोगों ने धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है।

रिहाना ने किसान आंदोलन का समर्थन किया

भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में एक ट्वीट करने के बाद सुर्ख़ियों में आई अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना को एक बार फिर ट्रोल होना पड़ रहा है। दरअसल, रिहाना ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक बोल्ड फोटो साझा की है। उनके फोटोशूट को लेकर लोगों ने सिंगर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है।

टॉपलेस तस्वीर की वजह से ट्रोल हुई रिहाना

ट्विटर पर साझा की गई नवीनतम टॉपलेस तस्वीर में रिहाना अपने गले में भगवान गणेश जड़ित नेकलेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। जिसपर लोगों ने नाराजगी जताते हुए धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया है। रिहाना की इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं । टॉपलेस फोटो पर नाराजगी जताते हुए ऐके सिंह नाम के एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने उन्हें ‘कलंकित महिला’ तक कह डाला।

रिहाना पर लगा धार्मिक भावना आहत करने का आरोप

निशांत भारद्वाज जोकि उनकी ट्विटर प्रोफाइल के अनुसार बिग बॉस 13 की पूर्व प्रतियोगी हिमांशी खुराना का फैन है, ने रिहाना की बोल्ड फोटो पर टिपण्णियां की हैं। निशांत ने लिखा, ” उस गणेश के हार के दो कारण हो सकते हैं। १। आप हिंदू धर्म से प्यार करते हैं। 2 . आप हिंदुओं का अपमान करना चाहते हैं।यदि पहला कारण सही है तो हम मानते हैं कि हमारे धर्म में ‘कामसूत्र’ भी लिखा गया है और हमारे पास ‘खजुराहो’ जैसे मंदिर हैं । लेकिन आज के समय में इस तरह के नेकलेस पहने हुए हैं।

मिस्टर डिबेटर नाम के दूसरे यूजर ने ट्वीट में लिखा ,’ उसने मुख्य रूप से यह सब हिंदू भावनाओं को आहत करने के लिए किया है। हालांकि,किसानों के समर्थन में ट्वीट करने के लिए उन्हें पहले भी हिंदुओं ने ट्रोल किया था।वह नए कृषि कानूनों के बारे में कुछ भी नहीं जानती है और सनातन धर्म के बारे में भी कुछ नहीं जानती। सिर्फ चोट करने के लिए ।

अर्जुन सहगल नाम के एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा,” गणेश ने कभी नहीं कहा कि आप केवल हिंदू होने कारण मुझमें आस्था रख सकते हैं।” इस तरह रिहाना की इस न्यूड फोटो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here