Site icon www.4Pillar.news

Shaadi Mubarak: आम्रपाली दुबे ने दसवीं फेल से की शादी, जानिए क्या है मामला

Shaadi Mubarak: आम्रपाली दुबे ने दसवीं फेल से की शादी, जानिए क्या है मामला

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह दसवीं फेल दूल्हे संग सात फेरे लेती हुई नजर आ रही है। फेरे लेने के बाद जब आम्रपाली दुबे को अपने पति की शैक्षणिक योग्यता का पता चलता है तो खूब बखेड़ा होता है। ये एक फिल्म के ट्रेलर वीडियो है। फिल्म का नाम ‘शादी मुबारक’ है।

भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू और जवां दिलों की धड़कन एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की ‘शादी मुबारक’ फिल्म जल्द ही रिलिज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। फिल्म का ट्रेलर एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर पब्लिश हो चूका है।

शादी मुबारक फिल्म में भोजपुरी अभिनेता अरविंद अकेला ‘कल्लू’ का किरदार निभा रहे हैं। वह दसवीं फेल है। जबकि आम्रपाली दुबे एक पढ़ी-लिखी ग्रेजुएट लड़की का किरदार निभा रही है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया, कल्लू के परिवार वाले उसकी शादी के लिए लड़की खोजते हैं। उसका कम पढ़ा-लिखा होने के कारण कहीं भी रिश्ता नहीं हो रहा है। अंत में उसका आम्रपाली दुबे के साथ रिश्ता हो जाता है। दोनों के परिवार में बात पक्की होने के बाद शादी हो जाती है। उसके बाद बखेड़ा शुरू होता है, जब आम्रपाली को पता चलता है कि उसका पति दसवीं फेल है। इस पर वो रिश्ता तोड़ने की बात करती है।

भोजपुरी फिल्म ‘शादी मुबारक’ में रिश्तों की अहमियत और पढ़ाई लिखाई का महत्व दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है।

फिल्म के निर्माता रोशन सिंह हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद सिंह ने किया है। कहानी श्याम देहाती की है। फिल्म में मुख्य भूमिका अरविंद अकेला कल्लू , आम्रपाली दुबे, समरथ चतुर्वेदी ,सृष्टि पाठक और विनोद मिश्रा ने निभाई है।

Exit mobile version