Site icon www.4Pillar.news

सब खंगाल डाला, ED को कुछ नहीं मिला; मंत्री राज कुमार आनंद के घर 22 घंटे चली छापेमारी

सब खंगाल डाला, ED को कुछ नहीं मिला; मंत्री राज कुमार आनंद के घर 22 घंटे चली छापेमारी

AAP नेता और दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राज कुमार आनंद के घर ED की छापेमारी खत्म हो गई है। प्रवर्तन निदेशालय ने लगभग 22 घंटे तक छापेमारी की।

दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री राज कुमार आनंद के घर और ठिकानों पर ईडी की छापेमारी खत्म हो गई है। 22 घंटे की लंबी तलाशी के बाद आज सुबह ईडी के अधिकारी आनंद के घर से बाहर निकले। राजकुमार आनंद के सरकारी आवास सहित उनके 9 ठिकानों पर ईडी ने तलाशी ली।

ईडी की टीम के घर से बाहर निकलने के बाद समाज कल्याण मंत्री ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा,” छापेमारी तो लोगों को परेशान करने का एक बहाना है। तलाशी के दौरान ईडी को कुछ नहीं मिला। मुझे लगता है कि इस देश में सच बोलना और दलितों की राजनीति करना गुनाह है। काम की राजनीती और आम आदमी पार्टी में काम करना गुनाह है। ”

20 साल पुराना मामला

समाज कल्याण मंत्री राज कुमार आनंद के घर गुरूवार सुबह 6 बजे ईडी ने छापेमारी शुरू की थी। जो शुक्रवार सुबह साढ़े चार बजे पूरी हुई। इसके बाद मंत्री ने कहा कि जो कस्टम के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की है, वह 20 साल पुराना मामला है। इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट तक का फैसला आ चूका है। उन्होंने कहा कि ये लोग आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं। काम की राजनीती न हो इसी लिए जांच एजेंसियों के द्वारा परेशान किया जा रहा है।

जांच में कुछ नहीं मिला

राज कुमार आनंद ने कहा,” मैंने जांच एजेंसी के अधिकारियों को पूरा सहयोग दिया है। उन्होंने मेरे पुरे घर की तलाशी ली और कुछ नहीं मिला। अचानक ने इस तरह ईडी की कार्रवाई कराने से ये स्पष्ट है कि आम आदमी पार्टी को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। पार्टी के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। झूठे मामलों में फसाने की साजिशें रची जा रही हैं।

Exit mobile version