Site icon www.4Pillar.news

‘भूल भुलैया 3’ में हुई तृप्ति डिमरी की एंट्री, कार्तिक आर्यन ने पोस्ट शेयर कर किया ऐलान 

'भूल भुलैया 3' में हुई तृप्ति डिमरी की एंट्री, कार्तिक आर्यन ने पोस्ट शेयर कर किया ऐलान

भूल भुलैया 3 में हुई तृप्ति डिमरी की एंट्री

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में विद्या बालन के बाद अब तृप्ति डिमरी के एंट्री हो गई है। कार्तिक ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ काफी हिट रही थी। वहीं अब मेकर्स जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल यानि ‘भूल भुलैया 3’ लेकर आने वाले है। कार्तिक की इस फिल्म को लेकर काफी बज  बना हुआ है। बीते दिनों ही इस फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री विद्या बालन की एंट्री हुई है। वहीं अब विद्या के नाम के कन्फ़र्मेशन के बाद इस फिल्म में एक नई हसीना की एंट्री हुई है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ‘एनिमल’ फेम तृप्ति डिमरी है।

भूल भुलैया 3 में कार्तिक संग रोमांस फरमाएंगी तृप्ति डिमरी

दरअसल कुछ घंटो पहले ही मेकर्स ने एक पजल शेयर करते हुए भूल भुलैया 3 के लिए एक्ट्रेस का नाम गेस करने के लिए कहा था। वहीं अब मेकर्स ने इस एक्ट्रेस के नाम से पर्दा उठा दिया है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि तृप्ति डिमरी है। जी हाँ… भूल भुलैया 3 में तृप्ति डिमरी कार्तिक आर्यन संग रोमांस फरमाते हुए नजर आएंगी। कार्तिक ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। कार्तिक ने लिखा, ‘भूल भुलैया के वर्ल्ड में आपका स्वागत है तृप्ति डिमरी।’

विद्या बालन के नाम पर भी लगी मुहर

बता दे कि कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने ऐलान किया था कि अक्षय कुमार स्टारर ‘भूल भुलैया’ की ओरिजनल मंजुलिका यानि विद्या बालन एक बार फिर ”भूल भुलैया 3′ में लौट रही है। विद्या की इस फिल्म में एंट्री के बाद से ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे। वहीं अब विद्या के बाद इस फिल्म की स्टारकास्ट में तृप्ति डिमरी का भी नाम जुड़ चूका है, जिसके बाद से ही फैंस की एक्साइटमेंट अलग ही लेवल पर है।

कब रिलीज होगी ये फिल्म ?

बता दे कि भूल भुलैया 3 का निर्देशन भी अनीस बज्मी ही कर रहे है। यह फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज देगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Exit mobile version